Breaking News
Home / बॉलीवुड / खुद की लव मैरिज लेकिन जब बहन ने चुना अपना वर, तो अक्षय कुमार ने तोड़ दिए अपनी बहन से रिश्ते

खुद की लव मैरिज लेकिन जब बहन ने चुना अपना वर, तो अक्षय कुमार ने तोड़ दिए अपनी बहन से रिश्ते

आज हम आपसे बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के सुपरहिट खिलाड़ी अक्षय कुमार जिन्होंने अपने एक्शन के दम पर हिट फिल्मों में अभिनय करके अपनी छाप छोड़ी है.खास पहचान बनाई है बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में अपनी जिंदगी को लेकर  कभी भी किसी बात के कारण चर्चा में आई ही जाते हैं. उनके जीवन और जिंदगी के बारे में चर्चा हम आपसे चर्चा करने वाले हैं.

भाइयों का तो काम ही होता है  अपनी बहनों की रक्षा करना उनका पूरा ध्यान रखना और उन पर अपनी पूरी मर्जी चलाना है. इसी तरह अक्षय कुमार ने भी अपनी तो लव मैरिज की.लेकिन अपनी बहन की लव मैरिज करने पर उन्हें काफी ज्यादा ऐतराज था.

इस कारण से सारे रिश्ते तोड़ दिए थे. तो आइये चर्चा करते हैं वह क्या कारण था जिस वजह से अक्षय कुमार ने अपनी बहन से सारे रिश्ते तोड़ दिए.आपको बतादें एक्टर अक्षय कुमार एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखते हैं.दिल्ली-6 में पले बढ़े है. वही उनके परिवार मे अक्षय कुमार की एक बड़ी बहन अलका भाटिया है.

 

सुरेंद्र हीरानंदानी से रचाई शादी

एक्टर अक्षय कुमार की बहन ने अपने उम्र से 15 वर्ष बड़े व्यक्ति से शादी का निर्णय लिया इस कारण अक्षय कुमार को इस शादी से ऐतराज था वह शादी में बिल्कुल भी राजी नहीं थे. एक्टर अक्षय कुमार ने इस बात को अपने इंटरव्यू बताया था. आपको बता दें  अलका ने 23 दिसंबर 2012 में मुंबई के एक मशहूर बिजनेसमैन सुरेंद्र हीरानंदानी साथ शादी की थी. वही आपको बतादे सुरेंद्र महाराष्ट्र और देश की  रियल स्टेट फर्म हीरानंदानी ग्रुप के को-फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं.

अलका ने सुरेंद्र हीरानंदानी से शादी की और शादी की रस्मों में अपनी बहन के प्यार के कारण एक्टर अक्षय कुमार शामिल हुए.शादी के सभी रस्मो को बखूबी प्रेम से निभाया.

सुरेंदर की पहली पत्नी से उनका तलाक हो चुका था. वर्ष 2011 में पहली शादी से सुरेंद्र हीरानंदानी के तीन बच्चे हैं दो बेटियां नेहाऔर कोमल एक बेटा हर्ष जो अपनी माँ के साथ ही रहते हैं.तो आइए हम आपको बता दें सुरेंद्र हीरानंदानी कुल कितनी संपत्ति के मालिक हैं.अलका के पति सुरेंद्र हीरानंदानी मुंबई के बहुत ही अमीर वयक्ति है.उनकी कंपनी मुंबई  पूरे महाराष्ट्र और देश के दूसरे हिस्सों में रियल स्टेट का कारोबार करती है.फोर्ब्स मैगजीन के अनुसार सुरेंद्र की कुल संपत्ति 1.29 अरब डॉलर है.वही एक्टर अक्षय कुमार की बहन अलका भाटिया एक हाउसवाइफ है. अलका को लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद है. लेकिन वह भी अपना भाग्य फिल्मी दुनिया में आज़माचुकी  चुकी हैं बतौर प्रोड्यूसर उन्होंने अपने भाई अक्षय के साथ मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस किया था.

फिल्म का नाम फिल्म का नाम फगली था 2014 में रिलीज हुई थी. लेकिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया था.वहीं एक्टर अक्षय कुमार की बात की जाए तो उन्होंने बॉलीवुड फिल्में दुनिया में एक खास पहचान बनाई है.वह शानदार अभिनेताओं की श्रेणी में आते हैं.उनकी आगामी फिल्मों की बात की जाए तो वह फ़िल्म बेल बॉटम को लेकर एक बार फिर से चर्चा में हैं.इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट अभिनेत्री वाणी कपूर हैं. लेकिन आपकप बतादे फ़िल्म को दर्शकों का कुछ खास रिसपॉन्स नहीं मिल रहा.आपको बतादे 3 करोड़ की  ओपनिंग के बाद ये फिल्म कुछ खास धमाल करती नहीं दिखा पा रही है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *