Breaking News
Home / बॉलीवुड / Alia Kashyap on metoo: मुझे पता है लोग मेरे पिता से नफरत करते हैं. आलिया कश्यप.

Alia Kashyap on metoo: मुझे पता है लोग मेरे पिता से नफरत करते हैं. आलिया कश्यप.

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के जाने-माने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप के बारे में बात करने जा रहे हैं.उनकी बेटी आलिया कश्यप जो कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और अपनी बेबाक तरीके को लेकर काफी चर्चा बटोर ती रहती हैं.। आलिया  अपने बेबाक बोलने के तरीके से भी काफी चर्चा मे बनाती है जो उनको जब किसी विषय पर बात करनी होती है  बेबाक होकर बोल देती हैं और अपनी बात को रखती हैं.

ऐसे ही अब उन्होंने अपने पिता के ऊपर लगे #Mee Too  को लेकर लगे आरोपों पर अपना बयान दिया है एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा कि जब 2020 में उनके पापा पर Mee Too के आरोप लगे थे तो तब आलिया इन सब से काफी परेशान हो गई थी उनका कहना था कि जो “लोग उनके पिता को जानते हैं वह उन्हें एक  सॉफ्ट टेडी बेयर मानते हैं और जो नहीं जानते वह उन्हें बुरा व्यक्ति बोलते है ” वह यौन उत्पीड़न के दावों से इसलिए भी काफी परेशान थी क्योंकि उनका कहना था कि यह सब बेहद गलत तरीके से पेश किया गया सब के सामने रखा गया था.

पिता ने सारी कॉन्ट्रोवर्सी से रखा दूर…..

आलिया ने कहा कि इससे उन्हें नफरत नहीं बल्कि चिंता होती है इन आरोपों के बाद मुझे सच में बहुत चिंता हो गई थी. मैं जानती थी कि इन वजह से मुझे पापा के लिए लोगों की जो नफरत झेलनी पड़ती है.तब आलिया का सोचना है कि जो लोग इस तरह की बातें करते हैं उनके पास कुछ करने को नहीं है लेकिन मेरे पिता ने इस सबसे मुझे दूर ही रखा है क्योंकि उन्हें मेरी फिक्र है।

 

पायल ने लगाया था आरोप….

कुछ महीने पहले एक्टर्स पायल ने अनुराग कश्यप पर यौन उतपीरण का आरोप लगे था और वरसोवा पुलिस थाने मे एफआईआर भी दर्ज करवाई थी.इस सब मामले को लेकर डायरेक्टर अनुराग से भी पूछताछ की गई थी और उनको सोशल मीडिया मैं ट्रोलर ने बहुत ज़्यादा ट्रोल भी किया था।

पिता से है खास बॉन्डिंग…

आलिया भट्ट वीडियो से बहुत ज्यादा चर्चा में रहती है,साइबरस्पेस में काफी पॉपुलर है ब्लॉक के वीडियो को वह चर्चा में रहते हैं और हाल ही में उनका अपने पिता के साथ किया गया.Asking Your Dad Awkward Question बहुत ज्यादा वायरल हुआ था.इसमें आलिया ने अपने पिता अनुराग से बहुत से बेझिजक सवाल किए थे. उन्होंने अपने पिता अनुराग से पूछा था अगर वे शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई तो अनुराग क्या करैंगे? इसपर अनुराग ने कहा था कि जब आप बड़े एडल्ट हो जाते है तो अपनी ज़िन्दगी के फैसले खुद लेते है. मैं शायद इस मुद्दे पर कुछ नही कह सकता. मगर मुझे चिंता ज़रूर होंगी.सुरक्षित रहो, फोन ऑन रखो. जब भी ज़रुरत लगे तो मुझे कॉल कर लो.

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *