Breaking News
Home / बॉलीवुड / Dilip Kumar की हुबहू कॉपी लगते हैं baghban फ्रेम Aman Verma, कुछ ऐसा दिया है Tragedy किंग को ट्रिब्यूट….

Dilip Kumar की हुबहू कॉपी लगते हैं baghban फ्रेम Aman Verma, कुछ ऐसा दिया है Tragedy किंग को ट्रिब्यूट….

बॉलीवुड के ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार अब इस दुनिया में नहीं रहे. 7 जुलाई 2021 की सुबह दिलीप कुमार का निधन हो गया. वे काफी समय से बीमार थे. 29 जून को दिलीप कुमार को सांस लेने में परेशानी हो रही थी. इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया. इस बात की जानकारी दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने सोशल मीडिया के जरिए सभी को बताएं. दिलीप कुमार के जाने के बाद सारा बानो बिल्कुल अकेली हो चुकी है. उनके चेहरे पर अपने पति से बिछड़ने का दर्द साफ दिखाई दे रहा है. फिल्म इंडस्ट्री के सभी सेलेब्स अभिनेता दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके घर जा रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by aman yatan verma (@amanyatanverma)


अभिनेता दिलीप कुमार ने अपने अभिनय के दमपर लाखों लोगों का दिल जीता है. और अपने फिल्मी सफर में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. अंदाज, देवदास, सौदागर, आजाद, दुनिया, कर्मा, विधाता, इज्जतदार, दाग, शक्ति, राम और श्याम. दिलीप कुमार को अपने फिल्मी करियर के दौरान 8 बार फिल्म फेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1944 में रिलीज हुई फिल्म जवार भाटा से की थी. लेकिन उन्हें फिल्म अंदाज़ के बाद से लोकप्रियता प्राप्त हुई. उस समय लोग उनके डायलॉग और स्टाइल को कॉपी किया करते थे.

लड़कियां दिलीप कुमार पर अपनी जान निछावर कर दी थी.दिलीप कुमार के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री निराशा में डूब चुकी है.. और दिलीप कुमार के चाहने वालों को इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा है कि अब ट्रेजेडी किंग हमारे बीच में नहीं रहे. एंकर और टीवी के अभिनेता अमन वर्मा बिल्कुल दिलीप कुमार के जैसे दिखाई देते हैं. अमन वर्मा ने अपनी एक फोटो के साथ दिलीप कुमार की फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और इसी के साथ भावविभोर कर देने वाली बातें लिखी है.


उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है. हमने फिल्म इंडस्ट्री के एक मूल्यवान रतन को खो दिया है.और इसकी भरपाई करना मुश्किल है. दिलीप कुमार के समान फिल्म इंडस्ट्री में और कोई अभिनेता हो ही नहीं सकता.
अमन वर्मा ने इसके साथ यह भी लिखा है. लोग मुझे कहते हैं कि मैं दिलीप कुमार के समान दिखता हूं.


जो मेरे लिए सबसे बड़े गर्व और खुशी की बात है. लेकिन जब से मुझे यह पता है चला है कि दिलीप कुमार अब हमारे बीच में रहे नहीं रहे मैं पूरी तरह से टूट चुका हूं. अमन कुमार टीवी जगत की मशहूर अभिनेता है. सुपरहिट शो किए हैं – क्योंकि सास भी कभी बहू थी, सीआईडी, कुमकुम, शांति और औरत. इसी के साथ अभिनेता अमन गुप्ता फेमस सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल का भी हिस्सा रह चुके हैं ।

sorce

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *