Breaking News
Home / खबर / अमेरिकी रैपर के माथे से फैंस ने निकाला 175 करोड़ रुपए का पिंक डायमंड, अब हो गई ऐसी हालत

अमेरिकी रैपर के माथे से फैंस ने निकाला 175 करोड़ रुपए का पिंक डायमंड, अब हो गई ऐसी हालत

संसार में अलग-अलग तरह के व्यक्ति होती हैं और सभी के अपने शौक अपनी चाहते से होती हैं हर एक व्यक्ति अपने शौक  किसी तरह पूरे करते हैं.जानकारी के लिए आपको बता दें अमेरिका रैपर लील उजी वर्ट माथे पर 175 करोड़ का पिंक डायमंड जड़वाया है.इसको जड़वाने के बाद वह सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर करें इन तस्वीरों में देखा जा सकता है रैपर लिल ने अपने माथे पर पिंक कलर का डायमंड  लगा रखा है और उसको देखने के बाद फैंस काफी लाइक और कमेंट कर रहे हैं. लेकिन एक तस्वीर में देखा जा सकता है. अमेरिकी रैपर लिल के माथे से खून बह रहा है तो आइए हम आपको बताते हैं इस तस्वीर का पूरा सच.

फैन्स ने माथे से निकाल दिया डायमंड

आपको बताते हैं खबरों के मुताबिक DARK_KILROY नाम के एक ट्विटर अकाउंट से रैपर लिल की कुछ तस्वीरें शेयर की गईं। तस्वीरों में देख सकते है कि वह मिरर में सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं,उनके माथे पर पिंक डायमंड लगा हुआ है.

लेकिन दूसरी तस्वीर में उनके माथे से खून निकल रहा है. इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है ‘रैपर लील उजी वर्ट के प्रशंसकों ने उनके माथे से एक हीरा निकाल दिया. परफारमेंस के दौरान, जैसे ही रैपर मंच से फैंस की भीड़ में आए प्रशंसकों ने उनके माथे में लगा 24 मिलियन डॉलर का डायमंड निकाल दिया.


खबरों के अनुसार इस विषय में बात करते हुए खुद लिल उजी ने बताया “मैं रोलिंग लाउड में एक शो कर था और मैं भीड़ में कूद गया इस दौरान उन्होंने डायमंड को बाहर निकाल दिया” लिल ने ये भी बताया कि अब वह अच्छा महसूस कर रहे हैं क्योंकि डायमंड उनके पास ही है. आपको बता दें कि लिल उजी वर्ट ने एक बार अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया था.वीडियो में वह हीरा पहने नजर आए थे जिसके बाद उनके फैंस सवाल करने लगे कि उन्होंने ऐसा क्यों किया? ऐसे में उन्होंने बताया था कि उनका ये सपना था कि वह गुलाबी हीरे को माथे पर लगवाए वह वर्ष 2017 से इसकी पैमेंट कर रहे हैं.उन्होंने अपने इस पिंक डायमंड का बीमा भी करवाया हुआ है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *