Breaking News
Home / बॉलीवुड / डिप्रेशन के बाद अब इन मुश्किलों से जूझ रहीं आमिर खान की बेटी इरा , कहा- ‘शर्मिंदगी महसूस होती है’

डिप्रेशन के बाद अब इन मुश्किलों से जूझ रहीं आमिर खान की बेटी इरा , कहा- ‘शर्मिंदगी महसूस होती है’

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के जाने माने अभिनेता आमिर खान मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाते हैं.और हम आपसे चर्चा करने वाले हैं आमिर खान की बेटी आईरा खान के बारे में जो कि 4 वर्षों से डिप्रेशन का शिकार हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं उन्होंने अपनी पोस्ट द्वारा शेयर करते हुए अपनी डिप्रेशन से जूझते हुए हालत के बारे में बयां किया.

आइरा ने एक वीडियो पोस्ट करके अपने हालात के बारे में बताया कि उनकी दवा बदली गई थी. जिसके बाद उनकी तबीयत ठीक नहीं है.उन्हें बहुत गुस्सा आता है और समझ नहीं आ रहा इस सब से कैसे निपटें. आईरा कहती हैं कि उन्हें सामान्य तौर पर इतना गुस्सा नहीं आता है.उन्होंने अपने इस  स्थिति को लेकर अपने मनोचिकित्सक से भी बात की उनका कहना है कि यह दवाई का कोई साइड इफेक्ट नहीं है.

10 मिनट के इस वीडियो में आयरन ने बताया कि वह अपने गुस्से को लेकर अपनी डिप्रेशन की हालत को लेकर फैंस को जानकारी देते हुए कहा पिछले कुछ दिनों से बहुत गुस्सा आ रहा है. ऐसा मुझे आमतौर पर नहीं होता कई बार शर्मिंदगी भी होती है. क्योंकि मुझे नहीं पता कि अपने गुस्से से कैसे डील किया जाए.


मेरा ने बताया कि शुक्रवार को वह ड्राइव करके घर जा रही थी लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाई वह बहुत गुस्से में हो गई फिर वह फुटबॉल खेलने चली गई.उससे भी कोई फर्क नहीं पड़ा.उन्होंने महसूस किया कि वह बहुत गुस्से में है ड्राइव करने की हालत में नहीं है. तब उन्होंने अपना दिमाग लगाया. मुझे कार ड्राइवर नहीं करनी चाहिए और मैंने किसी को बुलाया.मैंने कार सड़क के किनारे खड़ी कर दि और फिर कोई मुझे लेने आया था. मैं बस रोती रही रोती रही और रोती रही.

आपको बता दें वर्ष 2020 अक्टूबर में आईरा खान ने डिप्रेशन का खुलासा करते हुए बताया था.मैं डिप्रेशन में हूं मैं करीब 4 वर्षों से डिप्रेशन में हूं मैं डॉक्टर के पास गई थी मैं क्लिनिकली डिप्रेस्ड हूं.लेकिन अबमैं अच्छा महसूस कर रही हूं 1 वर्ष से मैं मेंटल हेल्थ पर कुछ करना चाह रही थी लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं इसलिए मैं सोचा कि मैं आपको अपनी यात्रा पर लेकर जाती हूं और देखते हैं कि क्या होता है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *