Breaking News
Home / खबर / अब समीर वानखेड़े के बारे में अमित शाह ने कही ऐसी बात सुनकर हर कोई हो गया हैरान

अब समीर वानखेड़े के बारे में अमित शाह ने कही ऐसी बात सुनकर हर कोई हो गया हैरान

जैसे कि इन दिनों काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं आर्यन खान के केस में एमसीडी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े अब उन पर भी कार्रवाई की जाने की खबरें आई हैं. क्योंकि उनको भी कुछ आरोपों में घिरा गया है. उन पर कुछ आरोप लगाए गए हैं.

इसी मामले को लेकर  एमसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे इससे पहले भी सुशांत सिंह की आत्महत्या के केस में जाँच के दौरान ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को भी हिरासत में लिया गया था. तभी से समीर वानखेड़े सुर्खियों में बने हुए हैं.

आर्यन खान के केस में भी समीर वानखेड़े ने अहम भूमिका निभाई है और उन्होंने कुरूज़ से हिरासत में कई लोगों को लिया आर्यन खान के साथ. अब इस केस में समीर वानखेड़े के खिलाफ भी बहुत से बयानबाजी की जा रही हैं. इन्हीं सब के चलते हुए समीर वानखेड़े के ऊपर काफी हमलावर की खबरें आई हैं.


लेकिन अब एनसीपी के नेता नवाब मलिक लगातार समीर वानखेड़े के ऊपर आरोपों में आरोप लगाने में लगे हुए हैं. निशाना साधते हुए कई प्रकार के लेटर भी शेयर कर दिए हैं. हाल ही में नवाब मलिक ने एक लैटर शेयर करते हुए उन पर कई आरोप लगाए. इन सभी आरोपों में गृह मंत्रालय से एक खबर सुर्खियों में है. जिसने मीडिया में धमाल मचा दिया. खबर यह है कि एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को गृह मंत्रालय के द्वारा जेड प्लस सिक्योरिटी मुहैया करवाई गई है और इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के द्वारा से मिली है.

खबरें ऐसी आ रही हैं कि पिछले काफी समय से एनसीबी के नेता समीर वानखेड़े के ऊपर लगातार हमलावर हैं और ऐसे में उनकी सुरक्षा के चलते हुए गृह मंत्रालय की ओर से उनकी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.इन सबके चलते ही समीर वानखेड़े काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं और बहुत ज्यादा लोगों की आलोचना भी सहन करना पड़ रही है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *