Bollywood

अमिताभ बच्चन का बड़ा खुलासा, फिल्म ‘शोले’ की शूटिंग के दौरान धर्मेंद्र ने चला दी थी असली गोली, फिर ऐसे बची थी जान..

अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी और जया बच्चन की फिल्म शोले सुपरहिट फिल्म थी. इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. अब हाल ही में इस फिल्म को लेकर बिग बी ने एक मजेदार बात बताई है. बिग बी ने फिल्म के क्लाइमेक्स के बारे में बात करते हुए कहा कि इस सीन के दौरान धर्मेंद्र ने उन्हें रियल गोली से मार दिया था, गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन और धर्मेंद की फिल्म शोले को हाल ही में 45 साल पूरे हो चुके हैं।

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस घटना का खुलासा लिया कि फिल्म शोले की शूटिंग के दौरान धर्मेंद्र ने कैसे गुस्से में असली गोली चला दी थी और बाल-बाल उनकी जान बची थी। जानकारी के अनुसार अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की शूटिंग और अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। अपने बिजी शेड्यूल के बीच हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी सुपरहिट फिल्म “शोले” को लेकर कई किस्से साझा किए।

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए हादसे के बारे में चर्चा करते हुए अमिताभ बच्चन ने बताया कि फिल्म में एक सीन में धर्मेंद्र ने असली बंदूक को चलाया था। इतना ही नहीं धर्मेंद की असली बंदूक की गोली अमिताभ बच्चन के कान के बिल्कुल पास से होकर गुजरी थी।

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो केबीसी की कंटेस्टेंस प्रीत मोहन सिंह ने जब बताया कि उन्हें फिल्म शोले काफी पसंद है,तब अमित जी ने फिल्म के दौरान हुए इस किस्से को सबके साथ साँझा किया । अमिताभ ने फिल्म की शूटिंग का किस्सा सुनाते हुए कहा कि मैं उस समय बाल-बाल बच गया था। ये किस्सा शेयर करने के साथ अमिताभ ने ये भी बताया कि ये फिल्म उनके करियर की स्पेशल फिल्म थी। ये फिल्म करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई।

sorce

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top