Breaking News
Home / बॉलीवुड / 23 साल की उम्र में इतने करोड़ की समपत्ति की मालकिन है अनन्या पांडेय ,एक फिल्म की लेती है इतने करोड़

23 साल की उम्र में इतने करोड़ की समपत्ति की मालकिन है अनन्या पांडेय ,एक फिल्म की लेती है इतने करोड़

जैसा कि सभी को पता है आर्यन खान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा क्रूज शिप पर ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए हैं और उनको ऑर्थर रोड जेल में बंद किया गया है. इसी दौरान अब चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे से भी ड्रग्स मामले को लेकर बातचीत की जा रही है. वही आपको बता दें कि अनन्या पांडे ने अभी तक कुल 3 फिल्मों में अभिनय किया है.

एक्ट्रेस अनन्य पांडे सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. और अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं.कभी अपने घर की तो कभी अपने परिवार या अपने दोस्तों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.वही आज हम आपसे अनन्या पांडे की नेटवर्थ की बात करेंगे.


अनन्या पांडे ने अपने अकाउंट पर अपने घर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.इन तस्वीरों में अनन्या पांडे के रूम में ब्लैक और वाइट मार्बल फ्लोर लगा है बहुत खूबसूरती से घर को सजाया गया है घर के इंटीरियर काफी खूबसूरत है ब्लू और ग्रीन कलर के साथ डीप रेड ब्राउन कलर का प्रयोग किया गया है. लिविंग रूम बहुत खूबसूरत है. वहीं अनन्या ने अपने बेडरूम को ग्रीन कलर से रंगा है डार्क वुडन फ्लोरिंग कमरे को खूबसूरत लुक दे रही है. बेडरूम में एक बड़ा सा काउच लगा है. जिसमें वाटर लेदर का इस्तेमाल किया गया है.

इसके अलावा ब्लैक एंड वाइट आर्ट वर्क दीवारों को और भी सुंदरता प्रदान कर रहा है. घर में एक ऐसा हिस्सा है जिसमें एक बार एरिया भी है इसमें हाई चेयर्स और  फ्रेमवर्क ऐसे इसको खूबसूरत दिखाते. अनन्या पांडे 23 वर्ष की है. अनन्या की नेटवर्थ की बात की जाए तो 72 करोड़ है. अनन्या ने अभी केवल तीन फिल्मों में ही अभिनय किया है.

स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू करने के बाद कार्तिक आर्यन, भूमि पेडणेकर के साथ फिल्म पति पत्नी और वह मैं अभिनय किया. इसके पश्चात 2020 में उनकी फिल्म इशान खट्टर के साथ खाली  पीली रिलीज हुई. अनन्या की तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई. अनन्या की आने वाली फिल्म की बात करें तो डायरेक्टर शकुन बत्रा की आन टाइटल रोमांटिक ड्रामा फिल्म है इस फिल्म के अलावा साउथ स्टार विजय देवराकोंडा के साथ फिल्म लायगर में दिखाई देंगी.अनन्या ने एक और फिल्म साइन की है जिसका नाम खो गए हम कहां हैं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *