Breaking News
Home / बॉलीवुड / लोगों पर भड़की अंकिता कोवर,मेडल जीतकर ही नार्थ ईस्ट के लोग बन सकते हैं भारतीय,वरना कोरोना…..

लोगों पर भड़की अंकिता कोवर,मेडल जीतकर ही नार्थ ईस्ट के लोग बन सकते हैं भारतीय,वरना कोरोना…..

हम बात कर रहे हैं एक्टर मिलिंद सोमन के बारे में.जिन्होंने अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी तस्वीरें शेयर की है और वह अपनी फिटनेस के वीडियोज़,तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते ही रहते हैं.मिलिंद सोमन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फोटोस और वीडियो शेयर करते ही रहते हैं.

तो अब इन दिनों मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोवर इन दिनों अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करने के बाद से ही काफी सुर्खियों में आ गई हैं.उनकी पत्नी अंकिता ने अपनी पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा कि उत्तर-पूर्व के लोगों के साथ हो रहे पक्षपात का मुद्दा उठाया है और उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि भारत नस्लवाद से पीड़ित है. लोगों को” पाखंडी” भी कहा है.

अंकिता ने ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाली वेटलिफ्टर मीराबाई चानू के जीत के पक्षपात पर लोगों की प्रतिक्रिया आने के बाद अपना पोस्ट शेयर की है. मीराबाई चानू उत्तर पूर्व इंफाल की रहने वाली हैं.अंकिता  भी उत्तर-पूर्व की ही है अक्सर लोग उत्तर पूर्व के व्यक्तियों को भारतीय ना कहकर अलग अलग नाम से पुकारते हैं जो अंकिता को बुरा लगता है.

मगर वेटलिफ्टर मीराबाई चानू के रजत पदक जीतने से ही सभी उन्हें “देश की बेटी बोल कर बुलाने लगे हैं ऐसे में लोगों की सोच में अचानक परिवर्तन को देखकर अंकिता ने उन्हें ट्रोल करने वालों पर तंज़ किया है.


अंकिता ने अपनी पोस्ट में कैप्शन में लिखा यदि आप “उत्तर पूर्व भारत से हैं तो वह तभी भारतीय हो सकते हैं जब आप भारत के लिए मेडल जीते वरना आप को चिंकी चाइनीस नेपाली या अब एक नया एडिशन कोरोना के नाम से जाना जाना जाता है भारत में केवल जातिवाद ही नहीं नस्ल वाद भी है.अपने एक्सपीरियंस से कह रही हूं है #Hypocrites “।

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *