मनोरंजन

क्या सुशांत के लिए अंकिता लोखंडे ने ठुकरा दी थी, हैप्पी न्यू ईयर और बाजीराव मस्तानी जैसी फ़िल्में….

हम आपसे बात करने जा रहे हैं टीवी दुनिया की फेमस एक्टर अंकिता लोखंडे की. हम आपको बता दें सुशांत और अंकिता की जोड़ी को सभी बहुत पसंद करते थे और एक दूसरे का 6 वर्षों तक साथ रहा। और फैंस को दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आती थी लेकिन वर्ष 2016 में जब दोनों ने अपने ब्रेकअप की बात की तो उनके फैंस का दिल टूट गया। नहीं आपको बता दें अंकिता लोखंडे ही हैं जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के अचानक को मृत्यु के बाद न्याय की मांग की थी। भले ही अंकिता लोखंडे और सुशांत का ब्रेकअप हो गया लेकिन अंत तक दोनों एक दूसरे के लिए दिल में इज्जत और सम्मान बरकरार था।

आपको बता दें अंकिता लोखंडे ने खबर के मुताबिक को कहा कि शाहरुख खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर और रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म बाजीराव मस्तानी जैसी बड़ी फिल्मों को छोड़ दिया ताकि अभिनेता के कैरियर का समर्थन किया जा सके। आपको बता दिया अंकिता ने आगे कहा कि हालिका उनकी प्राथमिकता अलग थी. लेकिन उन्हें उपरोक्त सूची पद हाई प्रोफाइल फिल्मों को नहीं करने का कोई अफसोस नहीं है। अंकिता ने वर्ष 2019 में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी से बॉलीवुड में कदम रखा वही सुशांत सिंह राजपूत ने कई पोचे से बॉलीवुड में कदम रखा।

आपको बता दें अंकिता लोखंडे ने कहा कि जानकारी साझा की न जाने कितने सुशांत ने भी वर्ष 2014 में वापस उसी के बारे में बात की फिल्म फेयर के साथ एक साक्षात्कार के दौरान दिल बिखर स्टार ने एक ही विषय के बारे में बात की और खुलासा किया कि चीजें कैसे काम नहीं करती हैं।

उन्होंने आगे कहा बातचीत जारी थी लेकिन बहुत सी चीजों पर काम नहीं किया जा सका कोई गाए पहुंचे और आज के बीच में लगभग 25 फिल्मों के लिए बातचीत कर रहा हूं लेकिन चीजें हमेशा काम नहीं करते हैं ऐसा होता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top