Entertainment

अपनी रील लाइफ पत्नी को याद करके दुखी हुए अनुपम खेर, कहा-‘आपकी बहुत याद आती है’

रीमा लागु बॉलीवुड का वो नाम जिसे सुनते ही मन में इज़्ज़त और प्यार की मूरत की छवि उमड़ आये ।रीमा जी ने बॉलीवुड कई सालो तक काम किया,और उनके फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने थे, रीमा लागू ने ज्यादातर फिल्मों में मां, भाभी मां,”हम आपके है कौन”में समधन उनके ये सभी किरदार बहुत फेमस हुए,और रिश्तो की एक नयी परिभाषा लोगो को समझायी.लोगो को रीमा जी के ये किरदार बहुत पसंद आये.रीमा जी साल 2017 में इस दुनिया को अलविदा कह गयी ।

अचानक हुए उनके देहांत से बॉलीवुड को धक्का लगा था,59 साल की उम्र में रीमा लागू का निधन कार्डियर अरेस्ट से हुआ. 17 मई, 2017 को रात के करीब 1 बजे उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया.जहा उन्होंने अंतिम सास ली.उनकी डेथ एनिवर्सरी पर अपनी रील लाइफ पत्नी को याद करके अनुपम खेर ने कही अपने दिल की बात कही,कई फिल्मो में अनुपम खैर ने रीमा लागू के साथ काम किया था।

अनुपम खर ने ट्विटर पर एक्ट्रेस रीमा लागू को याद किया,हल ही में रीमा लागू की डेथ एनिवर्सरी थी,जिस पर याद करते हुए अनुपम खेर ने ट्वीट किया और उसमें लिखा, ‘मैं रीमा लागू को मिस करता हूं.’ अनुपम ने रीमा की पहली फिल्म मराठी फिल्म सिंहासन का एक फोटो भी शेयर भी किया. देखिए ट्वीट ऐसा कहा जाता है निरूपा रॉय और राखी गुलजार के बाद रीमा लागू का ही ऐसी एक्ट्रेस रही हैं जिन्होने मां का दमदार किरदार निभाया. ज्यादातर सलमान खान की मां का किरदार निभाया,साथ ही शाहरुख खान, आमिर खान और संजय दत्त कीजैसे बड़े स्टारो भी मां बन चुकी थीं.

रीमा लागू और अनुपान खैर की जोड़ी पर्दे पर लोगो को बहुत पसंद आती थी,और अनुपम खेर के मुताबिक रीमा लागू काफी जिंदादिल इंसान थीं,इनकी एक्टिंग की तारीफ करते हुए अनुपान खैर ने कहा की रीमा जी शानदार अदाकारा थीं.अनुपम खेर ने रीमा लागू के साथ जुड़वा, गुमराह, कुछ-कुछ होता है, दीवाना मस्ताना, वंश, पापा कहते हैं, शोला और शबनम,, , श्रीमान आशिक,झूठ बोले कौवा काटे प्रेम ग्रंथ,और हम आपके हैं कौन जैसी फिल्मों में काम किया है.हम आपके है कौन में समधियो की इस जोड़ी ने कमाल के रिश्तो की परिभाषा दी थी,और फिल्म में इनका रोल बहुत पसंद किया गया था ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top