Breaking News
Home / बॉलीवुड / अनुष्का शर्मा ने बताया कैसे करेंगे वह और विराट कोहली अपने बच्चे की परवरिश…

अनुष्का शर्मा ने बताया कैसे करेंगे वह और विराट कोहली अपने बच्चे की परवरिश…

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफ़ी चर्चा मे क्यू के अनुष्का माँ बनने वाली है और सोशल मीडिया पर वो अपनी काफी पिक्चर्स भी शेयर कररही है.और आजकल इस वजह से अनुष्का सोशल मीडिया पर छाई रहती है.और अनुष्का शर्मा के फैन्स के मन मे यही सवाल आरहे है की अनुष्का अपने बच्चे की कैसी माँ बनेगी उनका आने वाला बच्चा मीडिया की अटेंशन में रहेगा या नहीं अनुष्का का कहना है कि वह अपने बच्चे को एक आम जिंदगी देंगे.

इन सभी सवालों के जवाब अनुष्का ने खुद दिए हैं…

अनुष्का शर्मा ने कहा हमने अपने बच्चे को सोशल मीडिया से दूर रखने का सोचा है.और हम नहीं चाहते हमारा बच्चा लोगो की नज़रो से बचा रहे.अनुष्का शर्मा ने एक मैगज़ीन के इंटरव्यू मे कहा लेकिन हमारा ये फैसला करने का पूरा हक़ हमारे बच्चे का होगा के वो क्या चाहता की वो सोशल मीडिया से जुड़े या अलग रखना चाहता है खुदको.और हनारा ऐसा सोचना है की किसी भी बच्चे को बाक़ी की तुलना मे स्पेशल नहीं बनाना चाहिए.और इस चीज को बड़े लोगो के लिए डील करना भी बहुत मुश्किल है लेकिन हम ऐसा ही करने जा रहे हैं.

अनुष्का शर्मा ने अपने इंटरव्यू में कहा कि मेरे पैरंट्स ने मुझे यही बात सिखाई है कि हमेशा सबका सम्मान करो सबका आदर करो. अनुष्का शर्मा ने कहा मै अपने बच्चे को यही शिक्षा दूंगी की वो सबके लिए सम्मान का भाव रखें मैं अपने बच्चों को यही सिखाना चाहूंगी. आपको बता दें अनुष्का शर्मा जनवरी में अपने बच्चे को जन्म देने जा रहे हैं.अनुष्का ने कहा कि मैंने और विराट कोहली ने यह तय किया है कि हम अपने बच्चों को बिगड़ैल नहीं बनने देंगे हम उसको ऐसी परवरिश देंगे जिससे वह एक अच्छा इंसान बन सके. अनुष्का ने कहा कि मुझ में और विराट कोहली के विचारों में काफी समानता है, और मुझ को लगता है कि हमें हमारे बच्चे की परवरिश करने में इससे एक ही समानता वाली सोच से काफी फायदा मिलेगा बच्चे की परवरिश करने में.

अनुष्का शर्मा ने अपने इंटरव्यू में यह भी कहा कि आपकी परवरिश से पता चलता है क्या आप दुनिया के लिए और लोगों के लिए अपनी कैसी सोच रखते हैं आप उनका कैसे सम्मान करते हैं और दुनिया को आप कैसे देखने का क्या नजरिया है.मैं एक प्रोग्रेसिव बैकग्राउंड से आती हूं पर हमारे परिवार में प्यार से पहले यह रहा है कि आप लोगों को और रिश्तो को किस तरह से सम्मान देते हैं आपको इन सभी मूल्यों को ध्यान रखना पड़ता है. हम यही चाहते हैं कि हमारे बच्चे की किसी भी प्रकार की आदतें खराब ना पड़े.

अनुष्का शर्मा ने यह भी कहा कि हम ऐसा बिल्कुल नहीं करेंगे कि हम एक मां बाप के ड्यूटी निभाने के चक्कर में पड़ जाएं. और हम अपने परिवार के जिम्मेदारी समझते हुए अपने बच्चे की ऐसी परवरिश करेंगे जिससे हमारे बच्चे को एक संतुलित अच्छे माहौल मिल सके हमारा बच्चा आगे बढ़ सके और उसके हम अच्छी परवरिश कर सकें.अनुष्का शर्मा ने भी बताया वह मई या जून से वापस काम पर लौटना चाहती हैं. अनुष्का शर्मा का ऐसा मानना है कि वह काम और परिवार के बीच बैलेंस बनाने की कोशिश करेंगी.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *