Breaking News
Home / क्रिकेट / अनुष्का से कम नहीं हैं कोहली की भाभी, बॉलीवुड हिरोइनों को देती हैं टक्कर

अनुष्का से कम नहीं हैं कोहली की भाभी, बॉलीवुड हिरोइनों को देती हैं टक्कर

दोस्तों किसी एक की सफलता की दम पर उस के समूचे परिवार के सदस्यों और फ्रेंड सर्कल आदि अभी लोगो में बहुत प्रचलित हो जाते है इस का उदाहरण हमारी इंडस्ट्री ओर क्रिकेट के सभी खिलाडियों की अफलता को ही देख लीजिये.आज इन के सफल होने से पहले इनको कोई नहीं जानत था मगर इन के चमकने के बाद सभी फैमिली सदस्य एक दम से ही दुनिया की नज़र में गए.

जितने प्रसिद्ध के युग मे बॉलीवुड सितारे है. उतने ही खेल जगत से जुड़े खिलाड़ी भी है. अब विराट कोहली को ही देख लो जितना उनका किर्केट लाइमलाइट मे रहता है उससे ज़्यादा उनका पारिवारिक जीवन भी सुर्खियों मे रहता है. विराट भारतीय टीम के कप्तान तो है ही साथ है बॉलीवुड की एक्टर अनुष्का शर्मा से शादी के बाद ये दोनों और सुर्खियों मे छा गए. विराट की शादी भी सबके लिए अचम्भा रही क्यूकी इस बारे मे दोनों ही चुप रहे, बहुत गोपनीय तरीके से ये शादी कई हिस्सों मे हुईं. उनकी शादी 2017 मे हुईं थी. विराट हमेशा ही किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते है. विराट के बारे मे बता दे की ये सबसे ज़्यादा इंस्टाग्राम पर फॉलो किये जाने वाले पहले भारतीय किर्केटर है.


विराट की परिवार की बात करे तो उनकी भाभी बेहद सुन्दर है. विराट अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फॅमिली की फोटोज शेयर करते रहते है. जिसमे उनकी भाभी को देखा जा सकता है. विराट के परिवार की चर्चा अक्सर होती है मगर उनकी फॅमिली से उनकी भाभी की खूबसूरती के चर्चे कम नही है.


सोशल मीडिया पर कहा जाता की वे सुंदरता मे अनुष्का से कम नही है. विराट की भाभी सोशल मीडिया पर काफ़ी नज़र आती है.इसके अलावा विराट कोहली की एक बहन भी है, जिसका नाम भावना है। भावना की शादी बिजनेसमैन संजय धींगरा से हुई है


और दोनों के दो बच्चे हैं। अबे अनुसार उसका जल्दी मां बनने वाली है, जल्दी एक छोटा मेहमान आने वाला है

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *