Breaking News
Home / क्रिकेट / बचपन में एक ही क्लास में पढ़ती थीं अनुष्का शर्मा और धोनी की वाइफ साक्षी, कुछ इस तरह हुई थी दोनों की पहली मुलाकात

बचपन में एक ही क्लास में पढ़ती थीं अनुष्का शर्मा और धोनी की वाइफ साक्षी, कुछ इस तरह हुई थी दोनों की पहली मुलाकात

वैसे तो क्रिकेट और बॉलीवुड का हमेशा से साथ रहा है. अक्सर यह साथ कई प्रकार से भी रहा है. कभी किसी क्रिकेटर की शादी एक्ट्रेस से होती है. तो कभी कोई क्रिकेटर बॉलीवुड में एक्टिंग में अपना हाथ आज़माता है. बहुत सारे ऐसे ऐड है जिनमें क्रिकेटर हिस्सा लेते हैं. तो देखा जाए बॉलीवुड और क्रिकेट का एक कनेक्शन है. जो किसी ना किसी प्रकार से दूसरे के संपर्क में रहता है. बहुत से ऐसे क्रिकेटर रहे हैं.

जिन्होंने फिल्म अभिनेत्रियों से शादी की है. पूर्व में मोहम्मद अजहरूद्दीन मैं संगीता बिजलानी से शादी की थी. जहीर खान ने भी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी की है. लेकिन अनुष्का शर्मा क्रिकेटर धोनी की पत्नी साक्षी का संयोग से एक ही शहर से होना, एक ही स्कूल से होना. बेहद आश्चर्य वाली बात है. दोनों एक दूसरे को जानती भी नहीं थीं. और आज दोनों ही के ही पति क्रिकेट टीम के कप्तान हैं.

एक अजीब संयोग ही समझे की दो लड़कियां जिन्होंने स्कूल की एक फैंसी ड्रेस कंपटीशन में भाग लिया हो, जिसमें एक ने घागरा पहना है तो दूसरी ने परी की ड्रेस. यह तस्वीर अनुष्का शर्मा ने जब देखी तो उसमें परी की ड्रेस में क्रिकेट कप्तान की पत्नी साक्षी थी, और घाघरा में अनुष्का शर्मा खुद थीं. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. लेकिन स्कूल के दिनों में अनुष्का और साक्षी एक दूसरे को जानती भी नहीं थी. और ना ही उनमें दोस्ती थी. इन दोनों ने बहुत सारी बातें एक सी है आपको बता दें की बीते सोमवार अनुष्का शर्मा एक बेटी की मां बनी है. और संयोगवश, साक्षी की भी एक बेटी है जीवा.

जबकि 5 साल की हो चुकी है. 0 वैसे ही बताया जाता है अनुष्का साक्षी का आखरी कनेक्शन स्कूल के दिनों से ही है. दोनों क्लासमेट भी रही है. 2012 में अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया को दिए एक साक्षात्कार में बताया था कि बे साक्षी को बचपन से जानती हैं. अनुष्का बताती हैं. दोनों की पढ़ाई भी एक ही स्कूल में हुई अनुष्का ने कहा था कि असम के जिस कस्बे मे वे रहती थीं. वही से साक्षी भी है. दोनों के जन्म स्थल एक दोनों के स्कूल एक और सयोंग से दोनों के पति भी भारतीय किर्केट टीम के कप्तान भी है.

sorce

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *