Breaking News
Home / बॉलीवुड / वायरल हुई अनुष्का शर्मा की बेटी की फोटो पर विराट कोहली के भाई विकास कोहली ने दी सफाई..

वायरल हुई अनुष्का शर्मा की बेटी की फोटो पर विराट कोहली के भाई विकास कोहली ने दी सफाई..

बॉलीवुड की जानी-मानी खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को कौन नहीं जानता. आज हम अनुष्का शर्मा की नन्ही परी के बारे में बताने जा रहे हैं.
आपको बता दें अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी को बेबी गर्ल को जन्म दिया है. और विराट कोहली ने अपने फैंस को सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट के द्वारा नन्ही परी के आने की खबर दी है. इसके बाद ही विराट कोहली के भाई विकास कोहली ने बेबी की फोटो शेयर करते हुए भाई,भाभी को बधाई दी थी

हम आपको बता दें यह बेबी की जो फोटो शेयर की गई है यह फोटो अनुष्का शर्मा, विराट कोहली की बेबी की रियल फोटो नहीं है. इस बात पर विकास कोहली ने सफाई देते हुए कहां फ्रेंड्स मैं आपको बताना चाहता हूं मैंने यह पिक जो पोस्ट पर शेयर की है बेबी की, यह बेबी की रियल पिक नहीं है नॉर्मल ही पिक ऐसे ही शेयर करदी थी.कुछ मीडिया चैनल पर बेबी का फेक फोटो होने की न्यूज़ आई तो मैंने आप लोगों को सफाई देना जरूरी समझा.

नहीं है विजिटर्स को बेबी और अनुष्का शर्मा से मिलने की इजाजत.

अनुष्का शर्मा और बेबी से मिलने पर हॉस्पिटल मे मिलने पर रोक लगादी गई है.हम आपको बता दें,,सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट के अनुसार अनुष्का शर्मा ने बेबी गर्ल को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में जन्म दिया है. और जानकारी के अनुसार किसी भी विजिटर को या रिश्तेदार को अनुष्का शर्मा और बेबी से मिलने की इजाजत नहीं है. फ्लावर और गिफ्ट भेजने की भी इजाजत नहीं है. कोविड-19 पेनडीमिक को देखते हुए कदम उठाया गया है. यहां तक के करीबी रिश्तेदारों को भी अनुष्का और बेबी गर्ल से मिलने की इजाजत नहीं है उस पर भी रोक लगा दी गई है.सभी सावधानियां भी बढ़ती जा रही हैं.हम आपको बता दें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने सन 2017 में शादी की थी. वर्ष 2021 में उनके घर नन्ही परी ने जन्म लिया.दोनों पति-पत्नी ने अक्टूबर 2020 में प्रेगनेंसी की जानकारी एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस को दी थी..

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *