Breaking News
Home / बॉलीवुड / अनुष्का शर्मा को आया गुस्सा सुनील गावस्कर की टिप्पणी पर अनुष्का ने कहाँ मुझे नही ले किसी भी मामले मे.

अनुष्का शर्मा को आया गुस्सा सुनील गावस्कर की टिप्पणी पर अनुष्का ने कहाँ मुझे नही ले किसी भी मामले मे.

आपको बता दे पूरे विश्व मे किर्केट को दर्शक बहुत पसंद करते है. किसी भी देश का मैच हों या किसी भी टीम का लोग आनंद के साथ इसको देखना पसंद करते है. किर्केट के प्रति उनकी दीवानगी देखने लायक होती है. किर्केटर भी उनके आइडियल बन जाते है. जितना महत्व किर्केट को देते है उतना है किर्केटर को भी. लेकिन यह दीवानगी कभी कभी भारी भी पड़ जाती है जब दर्शकों को निराशा होती है. और यह तब होती है जब उनके फेवरट खिलाड़ी मैच हार जाये.अभी आप लोगो को पता होगा की आईपीएल मैच शुरू हों गया है. और इस टाइम सभी दर्शकों की निगाह टीवी स्क्रीन पर है.ब्रहस्पतिवार को बैंगलोर की टीम रॉयल चैलेंजर्स और पंजाब की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच था यह आईपीएल का छठॉ मैच था.इस मैच को पंजाब ने जीता है. और बंगलौर की टीम कुछ खास प्रदर्शन नही कर सकी.


बेंगलुरु टीम के कप्तान विराट कोहली है इस मैच में उनका खास प्रदर्शन नहीं रहा बहुत मुश्किल से वे 1 रन बनाकर आउट हो गए. ऐसे में दर्शक भी टीम और अपने पसंदीदा खिलाड़ी से निराश हो गए है. सोशल मीडिया पर विराट के खराब प्रदर्शन पर काफी कुछ टिप्पणियां आई है जो की निराशाजनक है. इस लॉक डाउन के चलते हुए जहां हर चीज पर असर पड़ा है. क्रिकेट भी इसमें पीछे नहीं रहे,और लॉक डाउन टाइम अपनी फॅमिली के साथ बिताया, सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले विराट ने अपनी और अनुष्का के साथ कुछ फोटोस अपलोड की थी जिनमें वे अनुष्का के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे है.

इस खराब प्रदर्शन को देखते हुए भारतीय पूर्व प्रसिद्ध खिलाड़ी सुनील गवास्कर ने उनके निजी जीवन से ताल्लुक रखते हुए कुछ टिप्पणी की जोकि अनुष्का शर्मा को अच्छी नहीं लगी. सोशल मीडिया के द्वारा इसका जवाब सुनील गावस्कर को दिया. पूर्व किर्केट खिलाड़ी और कॉमेंटेटर सुनील ने मैच के दौरान यह कहकर टिप्पणी की विराट कोहली ने पूरे लोक डाउन मे बस पत्नी अनुष्का के साथ बॉलिंग पर अभ्यास किया है.

और अनुष्का को काफ़ी ट्रोल भी किया इस से आहत अनुष्का शर्मा ने भी अपने सोशल अकॉउंट पर सुनील को काफ़ी कुछ सुना दिया. अनुष्का ने सन्देश दिया सुनील को सोशल मिडिया द्वारा की आपकी यह अभर्द टिप्पणी शोभनीय नही है. क्योकि पिछले कई सालो से आप किर्केट के लिए काम करते आ रहे है एक कॉमेंटेटर के तौर पर और आपने सभी खिलाड़ियों के निजी जीवन पर कभी कोई सवाल नही उठाया तो यह सम्मान हमें भी मिलना चाहिए.आपको बता दे विराट कोहली आरसीबी के कप्तान है.


और अभी तक किंग्स के जितने भी मैच हुए है उनमे विराट का ख़राब प्रदर्शन रहा है, मगर हम उम्मीद करते है की विराट फिर से अपने उसी फॉर्म मे आ जाये ।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *