Breaking News
Home / बॉलीवुड / अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बताया विराट कोहली का सच, बोली मेने उनका असली रूप देखा है

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बताया विराट कोहली का सच, बोली मेने उनका असली रूप देखा है

अभी हाल ही में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का एक अलग ही अंदाज़ देखने को मिला है. जी हां, एक्ट्रेस अपने क्रिकेटर पति के लिए फोटोग्राफर बन गई हैं. असल में एक फ़ोन के कमर्शियल में अनुष्का का यह रूप देखने को मिला है जिसमें एक्ट्रेस फ़ोन से अपने पति विराट कोहली की तस्वीरें क्लिक करती नज़र आ रहीं हैं. इस कमर्शियल के वॉइस ओवर में अनुष्का अपने पति विराट कोहली के बारे में कुछ दिलचस्प बातें कहतीं नज़र आती हैं.

एक्ट्रेस कहती हैं कि, ‘लोग अक्सर ऑन ग्राउंड विराट कोहली को देखते हैं लेकिन जिसे मैं देखती हूं वो एकदम अलग हैं. मैं उनका असल चेहरा जानती हूं. वो साइड जिसके बारे में सिर्फ मुझे पता है, अब हर दिन एक नई कहानी सिर्फ मेरे लिए’. इस कमर्शियल वीडियो में अनुष्का आगे कहती हैं, ‘विराट पैशन और धीरज का बेहतरीन बैलेंस करना जानते हैं, वो फनी हैं, केयरिंग हैं, उनके पैशन की कई परते हैं, ठीक उनकी स्टोरी की तरह. ये विराट की स्टोरी है पोर्ट्रेट की नज़र से’.

विराट और अनुष्का की शादी को चार साल पूरे हो चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी से कुछ सालों पहले तक विराट-अनुष्का काफी सीरियस रिलेशन में थे. विराट-अनुष्का ने इटली में शादी की थी. आपको बता दें कि विराट और अनुष्का इसी साल पेरेंट्स बने हैं. एक्ट्रेस ने प्यारी से बच्ची को जन्म दिया है जिसका नाम वामिका रखा गया है. हालांकि, अभी तक विराट और अनुष्का ने अपनी बिटिया को मीडिया की नज़र से छुपाकर रखा है. हाल ही में अनुष्का और विराट ने इंग्लैंड में अपनी बिटिया के छह महीने का होने पर सेलिब्रेशन भी किया था.

जैसा की आप सब को पता है की विराट अनुष्का की ये प्रेम कहानी साल 2013 में शुरू हुई, जब सफलता की सीढ़ी चढ़ रहे विराट कोहली और बॉलीवुड में हिट पर हिट फिल्में दे रही अनुष्का को एक कंपनी ने अपनी ऐडशूट में कास्ट किया. इस ऐडशूट के दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई और धीरे-धीरे बात जान पहचान से आगे बढ़ गई. जल्दी ही दोनों के रिश्तों को लेकर अटकलें लगनी लगी. अटकलों पर मुहर तब लगी जब जनवरी 2014 में दक्षिण अफ़्रीका दौरे से वापस लौटने के बाद विराट सीधे मुंबई एयरपोर्ट से अनुष्का के घर रहने चले गए.

दोनों फिर एक साथ कई जगह नज़र आए. फरवरी में अनुष्का विराट से मिलने न्यूज़ीलैंड पहुंची जहां टीम इंडिया सीरीज़ खेल रही थी. विराट ने भी अपनी तरफ से संजीदगी दिखाई और फिल्म PK की शूटिंग के दौरान अनुष्का का 26वां जन्मदिन मनाने वह उदयपुर पहुंचे. पूरे शहर को मानो यह पता चल गया. साल 2014 का अंत आते-आते विराट ने बात जग ज़ाहिर कर दी. मैच के दौरान शतक पूरा करने के बाद विराट ने अनुष्का की तरफ प्यार का इशारा किया. इसके बाद हर प्रेस कांफ्रेंस में सवाल पूछे जाने लगे और विराट ने जवाब हां में दे ही दिया.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *