Breaking News
Home / बॉलीवुड / इस शादी शुदा डायरेक्टर के प्यार में पड़ी बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी, जल्द लेगी सात फेरे

इस शादी शुदा डायरेक्टर के प्यार में पड़ी बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी, जल्द लेगी सात फेरे

हम बात करने जा रहे हैं बाहुबली की जानी-मानी अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी जिन्होंने बाहुबली फिल्म के बाद से दर्शकों के बीच काफी खास पहचान बना ली है.एक्ट्रेस देखने में बेइंतेहा खूबसूरत हैं और अपने अभिनय के दम पर जानी जाती हैं. अनुष्का शेट्टी की उम्र 39 वर्ष हो चुकी है. लेकिन अभी भी उन्होंने शादी नहीं की है.

अनुष्का शेट्टी की लव लाइफ को लेकर भी अक्सर एक्ट्रेस चर्चा में रही हैं और ऐसे दावे किए गए हैं कि जल्द ही वह शादी के बंधन में बनने वाले हैं.बाहुबली की एक्ट्रेस अनुष्का प्रभास के साथ अफेयर और शादी की खबरों के कारण काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं.लेकिन दोनों एक दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त वही बताते आए हैं हमेशा एक्टर प्रभास एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने कभी अपने रिश्ते को प्यार का नाम नहीं दिया हमेशा यही कहा कि हम दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

साउथ फिल्मी दुनिया की एक्ट्रेस अनुष्का की जिंदगी को लेकर एक काफी बड़ा दावा किया जा रहा है. मीडिया खबरों के अनुसार  अनुष्का निर्देशक प्रकाश कोवलामुडी सात फेरे लेने की तैयारी कर रही हैं.आपको बता दें एक मनोरंजन मीडिया वेबसाइट की खबर के अनुसार बहुत चर्चित एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मशहूर फिल्म मेकर राघवेंद्र राव के बेटे प्रकाश कोवलामुडी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.लेकिन दोनों ने ही इस बात पर चुप्पी बनाए रखी है. दोनों कुछ भी इस विषय पर बात करने से मना कर रहे हैं.

पहले से शादीशुदा हैं प्रकाश
आपको बता दे निर्देशक प्रकाश पहले से ही शादीशुदा हैं उनकी पहली शादी राइटर कणिका ढिल्लन से हो चुकी हैं दोनों ने वर्ष 2014 में शादी की थी लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का निर्णय लिया. दोनों के तलाक लेने के फिलहाल कोई जानकारी नहीं आई है. अलग होने के बाद भी दोस्त है पिछले वर्ष कनिका ने मीडिया से बात करते हुए कहा था वह दोनों 2 साल से अलग है. प्रकाश ने कंगना राणावत की फिल्म जजमेंटल  को निर्देशित कर बॉलीवुड में कदम रखा था. यह फ़िल्म पिछले वर्ष 2019 में रिलीज हुई थी इस फिल्म के राइटर कनिका ही थी. अलग होने के बाद भी दोनों में दोस्ती का रिश्ता है.

 


अनुष्का से मुलाकात

मीडिया खबरों के अनुसार अनुष्का शेट्टी और प्रकाश कोवेलामुडी की मुलाकात फ़िल्म के “साइज जीरो” के सेट पर हुई थी. ऐसा कहा जाता है दोनों में काफी अच्छी दोस्ती हो गई है लेकिन अनुष्का को लेकर इस रिपोर्ट में कितनी सच्चाई है यह तो आने वाला समय ही बताएगा. क्योंकि ना तो एक्सेस इस पर कुछ बोल रही हैं और ना ही प्रकाश ने अपनी कोई प्रतिक्रिया दी है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *