Breaking News
Home / बॉलीवुड / अरबाज़ खान की गर्लफ्रेंड के आगे फेल हैं बॉलीवुड की अभिनेत्रियां ,मलाइका अरोड़ा से भी है ज्यादा हॉट

अरबाज़ खान की गर्लफ्रेंड के आगे फेल हैं बॉलीवुड की अभिनेत्रियां ,मलाइका अरोड़ा से भी है ज्यादा हॉट

आज हम आपसे बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की शानदार जोड़ी जो के बहुत ही ज्यादा फेमस हुआ करती थी उसके बारे में चर्चा करने वाले हैं. हम बात कर रहे हैं अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा इनकी जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आती थी और फिल्मी दुनिया के सितारों में इनकी जोड़ी काफी जानी-मानी हुआ करती थी. लेकिन किस्मत का लिखा कोई नहीं बदल सकता और दोनों ही एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं शादी के बंधन से एक दूसरे को आज़ाद कर चुके हैं.

लेकिन वहीं अगर हम बात करें दोनों के जिंदगी में अब तो एक दूसरे से रास्ते अलग हो गए हैं और अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया की बात की जाए तो वह भी मलाइका अरोड़ा से काफी हद तक मिलती-जुलती हैं.उनकी खूबसूरती में भी कोई कमी नहीं है जिस तरह मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं उसी तरह उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया भी पूरी तरह अपनी फिटनेस का ध्यान रखती हैं और उन्हें टैटू का भी काफी ज्यादा शौक है जैसे एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को भी है. मलाइका अरोड़ा के टैटू जो कई बार देखे हैं. उसी तरह  जॉर्जिया की पीठ पर लव का टैटू बना हुआ है और उनकी फिंगर पर भी टैटू दिखाई दे रहा है. जॉर्जिया अक्सर ऐसे ही कपड़े पहना करती हैं जिससे उनके टेटू शौ हो.तो आइए हम आपको बताते हैं. अरबाज़ जॉर्जिया की निजी जीवन के बारे में.

आपको बतादे जॉर्जिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरे शेयर करती रहती है। जॉर्जिया को टैटू बनवाने का बहुत शौक है.एक तस्वीर में जॉर्जिया ने अपने जांघ पर पीछे की तरफ टैटू की ‘बो’ बनवा रखी है.

मलाइका ने अपने कमर में उड़ते हुए 3 पक्षी बनवाई है।इसी तरह जॉर्जिया ने अपने कमर पर “Love” लिखवाया है ठीक उसी तरह मलाइका ने भी अपनी उंगली में “Love” लिखवाया है.आपको बतादे एक इंटरव्यू के दौरान जॉर्जिया ने अरबाज के बारे कहा,“यह अरबाज की पॉजिटिविटी है जो मुझे आगे बढ़ाती है और मुझे बैलेंस रखती है।में परियों की दुनिया में रहती हूं लेकिन वह रियलिटी में जीते है और मुझे भी वास्ताविक दुनिया में लाते हैं”

आपको बतादे खबरों के अनुसार उन्होंने कहा, “मैंने बजरंगपुर नाम की एक फिल्म साइन की है, इसमें मेरे साथ तिंगमशु धूलिया , संजय मिश्रा और श्रेयस तलपड़े भी है.इसकी शूटिंग अप्रैल में हैदराबाद में शुरू होनी थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण शूटिंग नहीं हो पाई.वही दोनों कि उम्र मे काफ़ी अंतर है.जॉर्जिया से अरबाज करीब 22 वर्ष बड़े है।वही आपकी जानकारी के लिए बतादे अरबाज खान और मलाइका का एक बेटा भी है.शादी के 19 वर्ष बाद दोनों का तलाक हो गया था.  शादी के बाद दोनो ही अपने जिंदगी में आगे बढ़ चुके है. मलाइका भी बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *