Breaking News
Home / खबर / अरबाज़ मर्चेंट के पास कितनी संपत्ति है ? पिता के पैसे से करोड़ो में करते है पार्टियां

अरबाज़ मर्चेंट के पास कितनी संपत्ति है ? पिता के पैसे से करोड़ो में करते है पार्टियां

जबसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी हुई है तब से यह मामला मीडिया में छा गया है.NCB ने शनिवार को एक रेव पार्टी मे रेड की थी, जिसमे 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. रविवार शाम तक इन सब से पूछताछ हुई फिर उसके बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, इसमें शाहरुख खान का बेटा आर्यन भी शामिल है.बीते दिन आर्यन के एक और दोस्त को भी गिरफ्तार किया गया. इस मामले में अरबाज सेठ मर्चेंट की भी गिरफ्तारी हुई है, जो आर्यन का दोस्त है. अब इस पूरे मामले पर पहली बार अरबाज मर्चेंट के पिता ने बयान दिया है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक अरबाज के पिता ने कहा कि उनका बेटा गलत नहीं है. उसके पास कोई नहीं मिले हैं. उनका बेटा आर्यन का दोस्त है. दोनों ने पार्ची में कदम भी नहीं रखा था. उन्हें पार्टी में जाने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था. अरबाज एक बिजनेसमैन और वकील का बेटा है. उनका पूरे भारत में टिम्बर का बिजनेस है.अरबाज़ मर्चेंट के पास करीब 4 से 5 करोड़ तक कुल संपत्ति है जो उन्होंने खुद जोड़ी है.अरबाज़ मर्चेंट हार्ले डेविडसन बाइक चलना काफी पसंद करते है.उनके पास हार्ले डेविडसन स्ट्रीट बॉब बाइक है जिसकी कीमत 15 लाख रूपए है. वे अक्सर इस बाइक में घूमते नज़र आते है.अरबाज़ मर्चेंट के पास कावासाकी निंजा H2R बाइक भी है जिसकी कीमत 80 लाख रूपए है.अब बात करते है अरबाज़ मर्चेंट के कार कलेक्शन की.

अरबाज सेठ मर्चेंट , आर्यन खान के करीबी दोस्त हैं. अरबाज मर्चेंट एक एक्टर हैं, जो स्टार किड्स और इंडस्ट्री के लोगों के साथ अच्छे संबंध रखते हैं. जहां तक उनके सोशल मीडिया प्रेसेंस का सवाल है,अरबाज का आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट है. फोटो-शेयरिंग ऐप पर उनके लगभग 30.5k फॉलोअर्स हैं.उस घर के अलावा अरबाज़ के पास खुदका पर्सनल फ्लैट भी है मुंबई के अँधेरी में, जिसकी कीमत करीब 3 करोड़ है और वह अक्सर अपने दोस्तों को इस फ्लैट पर बुला कर पार्टी किया करते है.अरबाज़ मर्चेंट लंदन में भी रह चुके है और उनके पिता ने वह पर भी अरबाज़ के लिए एक घर खरीदा है जिसकी कीमत 5 करोड़ है.अरबाज़ मर्चेंट को महंगी गाड़ियों का काफी शौक है.अरबाज़ मर्चेंट पे लैंड रोवर की रेंज रोवर कार है जो उन्होंने हालही में खरीदी थी और इस कार की कीमत साढ़े 4 करोड़ रूपए है.अरबाज़ के पास खुदकी BMW X5 कार भी है, वे इसी कार में आर्यन खान के साथ घूमते नज़र आते है.अरबाज़ मर्चेंट पर एक जैगुआर XF कार भी है और इस कार की कीमत 55 लाख रूपए है.

सुहाना खान, शनाया कपूर, अन्नया पांडे, अलाया एफ, आर्यन खान और अहान कपूर जैसे कई स्टारकिड्स के अरबाज सेठ मर्चेंट करीबी दोस्त हैं. बीते दिनों ऐसी खबरें थीं कि अरबाज सेठ मर्चेंट पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ को डेट कर चुके हैं. वैसे अरबाज सेठ मर्चेंट का जन्म 30 मई 1995 को हुआ. वह एक्टिंग में किस्मत आजमा रहे हैं और उनकी गिनती इंस्टाग्राम स्टार के रूप में की जाती है. वह अक्सर काइली जेनर से शादी करने की ख्वाहिश वाले पोस्ट करते रहते.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *