Entertainment

अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा पर लगाया गंभीर आरोप कहा इसने मुझे नवजोत सिंह सिद्धू का दुश्मन….

अर्चना पूरन सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक महान अदाकारा में से एक है काफी सफल अदाकारा रह चुकी हैं और अर्चना पूरन सिंह काफी लंबे समय से टीवी के मशहूर कॉमेडी शो कपिल शर्मा के लोकप्रिय सीरियल द कपिल शर्मा शो में बतौर जज के तौर पर नजर आती हैं अर्चना से पहले इस शो में नवजोत सिंह सिद्धू जी ने काम किया था बतौर जज. ऐसी बात को लेते हुए अर्चना जी ने कपिल शर्मा की खिंचाई करते हुए कहा कि इसने तो मुझे नवजोत सिंह सिद्धू जी का दुश्मन बना दिया है.

आपको बता दें बीते एपिसोड से बॉलीवुड के रेल विलेंस बिंदु रणजीत और गुलशन ग्रोवर ने शो पर दस्तक दी थी इस बीच सभी स्टार्स ने कई पुरानी यादों को ताजा करते हुए कई किस्से बताएं गुलशन ग्रोवर ने एक वाक्य को याद करते हुए बताया जब वह कुछ बड़ी सेलिब्रिटी इसके साथ कई शहरों में टूर कर रहे थे तो अर्चना ने उस दौरान न्यूयॉर्क में एक शो होस्ट किया था.
इसके बाद गुलशन ने अर्चना और उनके पति परमीत सेठी के बारे में खुलासा किया कि परमीत उस समय एक्ट्रेस की स्क्रिप्ट पानी की बोतल और अपने हाथ में पेन लिए कैसे पूरे समय अर्चना के पीछे पीछे भाग रहे थे हालांकि अर्चना ने तुरंत रिप्लाई देते हुए कहा कि पति के टाइटल के लिए उन्हें ट्रेन कर रही थी। और वही रणजीत जी ने भी मज़ाकया अंदाज में खुलासा करते हुए यह भी कहा कि मैंने नवजोत सिंह सिद्धू का एक इंटरव्यू देखा था. जहां वह कपिल शर्मा शो की काफी तारीफ कर रहे थे इस पर अर्चना ने जवाब देते हुए कहा उन दोनों का एक म्यूच्यूअल क्लब है,कपिल ने मजाक में कहा कि अर्चना के सामने सिद्धू की तारीफ नहीं करनी चाहिए एक्ट्रेस ने तुरंत रिप्लाई देते हुए कहा मैं और सिद्धू कभी दोस्त नहीं थे क्योंकि हम दोनों कभी मिले ही नहीं लेकिन कपिल ने हम दोनों को एक दूसरे का दुश्मन जरूर बना दिया है इसी बीच खबर आ रही है कि कपिल शर्मा शो अगले महीने ऑफएयरहोने जा रहा है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top