Breaking News
Home / बॉलीवुड / आखिर जीत हुई शाहरुख़ खान की ,क्रूज़ ड्रग्स मामले में रिहा हुए आर्यन खान ख़ुशी में डूबा पूरा मन्नत

आखिर जीत हुई शाहरुख़ खान की ,क्रूज़ ड्रग्स मामले में रिहा हुए आर्यन खान ख़ुशी में डूबा पूरा मन्नत

शाहरुख खान के फैंस के लिए एक बहुत ही बड़ी खबर आ रही है या यूं कहिए कि दिवाली से पहले उन्हें दिवाली का तोहफा मिल गया है जी हां शाहरुख और गौरी के बेटे आज आर्यन की बेल हो गई है जिसको लेकर आर्यन के चाहने वालो मे काफी उत्साह और खुशी देखी जा रही है. शाहरुख और गौरी के लिए यह बड़ी राहत है कि उनके बेटे को बेल नहीं गई है, बताते चलें आर्यन की जमानत याचिका पर लगातार तीन दिन से सुनवाई चल रही थी बंबई हाईकोर्ट ने गुरुवार को उन्हें दिल देने का फैसला किया आर्यन के साथी अरविंद राजभर चैन मुनमुन धमीजा को भी बेल मिल गई है परंतु आज की रात आर्यन जेल में ही रहेंगे क्योंकि कोर्ट से इसकी कॉपी आने में समय लगेगा, जिसके बाद आर्यन मुनमुन और अरबाज शुक्रवार या शनिवार को जेल से बाहर आ सकेंगे.


पिछले 25 दिनों से आर्यन खान जेल में थे, कई लोग उनके सपोर्ट में भी आए तो कई लोग पर्सनल होते हुए भी दिखे, सोशल मीडिया पर एक जंग छिड़ गई थी जहां लोग यह चाहते थे कि आर्यन को जमानत ही ना मिले बल्कि सजा दी जाए वही उनके चाहने वाले यह चाहते थे कि आर्यन जल्द से जल्द जेल से बाहर आ जाये,शाहरुख और गौरी की परेशानियां कम हो.

ASG अनिल सिंह ने क्या दीं दलीलें-

एनसीबी के वकील ASG अनिल सिंह ने हाई कोर्ट में बहस के दौरान कहा है कि आर्यन खान कई साल से ड्रग्स ले रहे हैं और पेडलर से भी उनका कनेक्शन बना हुआ है. अनिल सिंह का कहना है कि आर्यन की चैट से ये बात सामने आई है कि वह ड्रग्स का कारोबार कर रहे थे अनिल का कहना ये भी है कि आर्यन खान को क्रूज पर ड्रग्स पार्टी होने की जानकारी पहले से थी. अनिल सिंह ने कहा कि क्रूज पर बहुत रंगीली पार्टी होने वाले थी,उनके कम से कम गांधी जयंती के दिन ऐसा नहीं करना चाहिए था. इसपर जज सांब्रे ने कहा कि आर्यन के वकीलों का कहना है कि आर्यन ने पार्टी की ही नहीं

ASG की दलील पर मुकल रोहतगी का जवाब-


ASG अनिल सिंह की दलीलों का जवाब देते हुए कोर्ट में आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी ने कहा- आर्यन-अरबाज साथ थे,नहीं पता था कि अरबाज खान के पास ड्रग्स थी. आर्यन खान ने कोई साजिश नहीं की है. साजिश को साबित करने के लिए सबूत होने चाहिए, साजिश साबित करना मुश्किल लेकिन सबूतों का क्या? मानव और गाबा आर्यन खान को जानते थे लेकिन उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया. मामले में दो लोगों को पहले ही ज़मानत दी जा चुकी है ।

27 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत पर वकील अमित देसाई और मुकुल रोहतगी ने कोर्ट में अपनी प्रोस‍िड‍िंग्स को जज सांब्रे के सामने पेश किया. कोर्ट में अरबाज मर्चेंट का केस लड़ रहे वकील अमित देसाई ने अपनी दलीलों की शुरुआत आर्यन खान की जमानत के पक्ष को रखते हुए की थी. उनके साथ आर्यन के वकील मुकुल रोहतगी ने एनसीबी द्वारा आर्यन की गिरफ्तारी के आधार को गलत बताते हुए अपनी बात रखी थी.

आर्यन खान बेल मिलने के साथ ही बॉलीवुड के कई स्टार्स के रिएक्शन आ रहे हैं और वह खुशी जाहिर कर रहे हैं, कोर्ट के फैसले के बाद और माधव ने ट्वीट कर लिखा ”शुक्र है भगवान का एक पिता होने के नाते में राहत महसूस कर रहा हूं उम्मीद है सारी चीजें अच्छी और पॉजिटिव होंगी” वहीं एक्टर सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा ”समय सब जब न्याय करता है तब गवाहों की जरूरत नहीं होती” सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के फैंस भी काफी खुशी मना रहे हैं और उनके लिए यदि जैस्मिन दिवाली के जैसे ने जैसा हो रहा है सभी अपनी अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं एक पिता होने के नाते शाहरुख खान को आज बड़ी राहत मिली है.


जब से खान इस केस में फंसे थे तब से उनकी फैमिली बहुत परेशान है शाहरुख और गौरी को कई बार मायूस भी देखा गया और कोई भी पिता माता होंगे तो वह मायूस ही होंगे अपने बच्चों को हर कोई खुश देखना चाहता है जवा रेन के सारे जहां की घटना घटित सब गौरी और शाहरुख ने बहुत संयम से काम लिया इस बीच 3 साल की एनिवर्सरी, मां गौरी खान का बर्थडे, करवा चौथ जैसे सेलिब्रेशन नहीं किए गए लेकिन अब शाहरुख खान के बर्थडे 2 नवंबर को उनके बेटे आर्यन घर पर ही होंगे, शाहरुख की मन्नत पूरी होने से आर्यन खान जल्द ही अपने घर मन्नत लौटेंगे.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *