Breaking News
Home / बॉलीवुड / जेल में जाने के बाद धार्मिक किताबे पढ़ने लगे आर्यन खान ,लाइब्रेरी से मंगवाई हिन्दू धर्म की किताबे

जेल में जाने के बाद धार्मिक किताबे पढ़ने लगे आर्यन खान ,लाइब्रेरी से मंगवाई हिन्दू धर्म की किताबे

इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है सबसे बड़ी खबर.जैसा कि सभी को पता है आर्यन खान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा क्रूज शिप पर ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए हैं और उनको ऑर्थर रोड जेल में बंद किया गया है.आपको बता दें अब तक आर्यन खान के केस की क्या कार्रवाई चली.2 अक्टूबर को क्रूज़ पर छापेमारी के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित 11 लोग हिरासत में लिए गए.बाद में सभी को गिरफ्तार भी कर लिया गया. 4 अक्टूबर को आर्यन खान को एनसीबी की रिमांड मे दिया और 7 अक्टूबर को आर्यन खान को अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.


कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज हुई 14 अक्टूबर को हाईकोर्ट की जमानत पर फैसला सुरक्षित रख लिया.20 अक्टूबर को सेशन कोर्ट से भी आर्यन की जमानत याचिका खारिज कर दी गई.आपकी जानकारी के लिए बता दे ऐसी खबरें आ रही हैं आर्यन खान जेल में रहते हुए काफी ज्यादा परेशान हैं उन्हें वहां का माहौल वातावरण बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा है.

जमानत की याचिका एक बार फिर से खारिज होने के बाद वह बहुत ज्यादा टूट से गए हैं. इसलिए उन्होंने जेल में रहते हुए किताबों का सहारा लिया है. आर्यन ने अपना समय बिताने के लिए जेल के अंदर किताबों का सहारा लिया है. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को इन दिनों काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.आर्यन खान को जेल की लाइब्रेरी से दो किताबें दी गई हैं.

जिन्हें पढ़कर जेल के अंदर वह अपना समय बिता सकें.आर्यन खान को दो किताबें दी गई हैं. जिन किताबों में से एक है Golden Lion (गोल्डन लाइन )और दूसरी किताब राम और सीता की कहानी पर आधारित है. आर्यन की जमानत खारिज होने के बाद गुरुवार 21 अक्टूबर को आर्यन से पहली बार जेल मिलने पहुंचे थे पिता शाहरुख खान.

पिता शाहरुख खान और बेटे आर्यन दोनों एक दूसरे से एक  फेस शिल्ड की दिवार बीच मुलाकात हुई और बातचीत के लिए उन्हें इंटरकॉम दिया गया था.यह बातचीत करीब 18 मिनट तक चली दोनों ही काफी भावुक हो गए थे.पिता शाहरुख को देखकर आर्यन खान बहुत ज्यादा दुख में थे.वहीं जेल स्टाफ के द्वारा आर्यन के स्वास्थ्य को लेकर भी खबर आई हैं. बताया गया कि आर्यन जेल का खाना नहीं खा पाते हैं.वहां का पानी पीने से भी वह बहुत ज्यादा कतराते हैं. हाइजीन के कारण वह बाथरूम, वाशरूम भी इस्तेमाल नहीं कर पाते हैं. ऐसे में सारी चीजें उनके स्वास्थ्य पर बुरा असर  कर रही हैं. उनको जेल मे किसी कैदी ने अपनी बैरक में बैठ कर रोते हुए भी देखा है. ऐसी खबर आई है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *