Breaking News
Home / बॉलीवुड / चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए स्टारकिड्स: बेटे Aryan Khan को 60 लाख की कार गिफ्ट कर चुके Shah Rukh, तैमूर को मिला था ये गिफ्ट

चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए स्टारकिड्स: बेटे Aryan Khan को 60 लाख की कार गिफ्ट कर चुके Shah Rukh, तैमूर को मिला था ये गिफ्ट

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया ग्लैमर वर्ल्ड के सितारे हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं और अपनी जाति ज़िन्दगी को लेकर भी फैंस के लिए काफी ज्यादा आकर्षण का केंद्र बने रहते हैं. आज हम आपसे बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के कुछ ऐसे स्टार्स के बच्चों के बारे में चर्चा करेंगे जिनको अपने माता-पिता की ओर से काफी महंगे और कीमती उपहार दिए जा चुके हैं.यूं तो अपने माता पिता के नाम शोहरत के कारण स्टार किड्स को काफी ज्यादा सुर्खियों में बने रहने का अवसर प्राप्त होता है.


बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के मशहूर अभिनेता किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों चर्चा का विषय बने ड्रग्स मामले में हिरासत के बाद जमानत मिल चुकी है.और आर्यन खान अपने पिता से कई महंगे और कीमती गिफ्ट ले चुके हैं उनके पिता ने उन्हें एक से एक कीमती  तोहफा दिया है शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान को गिफ्ट रूम में ऑडी A6 कार दी थी इस कार की कीमत लगभग 60 लाख है.

एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फेमस है और उनके माता-पिता उनके साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं. तैमूर अली खान को उनके माता-पिता काफी कीमती तोहफे दे चुके हैं.खबरों के अनुसार तैमूर की जन्मदिन के अवसर पर सैफ अली खान में उनके लिए चेरी रेड कलर की जीप ग्रैंड चेरोकी SRT खरीदी थी.

आराध्या बच्चन अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन के लिए यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा वह चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुई है.इसलिए ऐसा कहा जाता है क्योंकि आराध्या 1 वर्ष की थी तब एक्टर अभिषेक और ऐश्वर्या राय ने लाल रंग की चमचमाती मिनी कपूर कार गिफ्ट की थी. जब आराध्या 4 वर्ष की थीअपने जन्मदिन पर अपने माता-पिता से उपहार में ऑडी A8 कार गिफ्ट में मिली थी.

आदित्य चोपड़ा रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा के बारे में आपको बता दें अपने माता-पिता से गिफ्ट में दो बंगले मिले हैं. आदिरा के इन बंगलों की कीमत करोड़ों में है यशराज स्टूडियो के पास स्थित हैं यह दोनों ही बंगले.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *