बॉलीवुड

आर्यन खान को किसी चीज की कमी ना होए इस वजह से खाना और बाकी सामान लेकर पहुंचा शाहरुख का स्टाफ सामने आई फोटो

आर्यन खान ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए हैं किंग खान के बेटे ड्रग्स के मामले में हिरासत में लिया गया है. 8 अक्टूबर को आर्यन खान का ड्रग्स  मामले में निर्णय आना है. 11 बजे कोर्ट में आर्यन के और आरोपियों की बेल पर सुनवाई की जाएगी आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को मुंबई में क्रूज़ पर छापेमारी के बाद 3 तारीख को गिरफ्तार कर लिया गया था.

तभी से आर्यन खान एनसीपी की हिरासत में थे. लेकिन 7 अक्टूबर को कोर्ट की सुनवाई के बाद उन्हें और अन्य आरोपियों सहित न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इसी सब के दौरान शाहरुख खान के स्टाफ को भी एनसीबी ऑफिस के बाहर आर्यन के लिए खाना और दूसरी जरूरत की चीज लाते हुए सपोर्ट किया गया.

ऐसी कुछ ही तस्वीरें सामने आई हैं इस सामान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं तस्वीरों में शाहरुख के स्टाफ मेंबर साथ में एक सूटकेस और लंच बॉक्स लिए दिखाई दे रहे हैं. खबरों के अनुसार इससे पहले गौरी खान बेटे आर्यन के लिए बर्गर लेकर पहुंची थी लेकिन एनसीबी ने इसकी इजाजत नहीं दी थी.

आपको बता दें जब उसे आर्यन खान एनसीबी की कस्टडी में थे तभी से उन्हें और अन्य आरोपियों को पूड़ी भाजी पराठा और दाल चावल खाने के लिए दिए जा रहे थे. यह खाना उनके लिए सड़क के किनारे एक भोजनालय से मंगवाया जा रहा था.खबरों की माने तो दाल चावल के साथ बिरयानी भी दि  गई थी. जो की पास के ही एक रेस्टोरेंट से मंगवाई गई थी.

अब ऐसे में अभी भी किंग खान शाहरुख खान की मुश्किलें कम नहीं हुई है. उनके बेटे आर्यन खान को अभी तक जमानत नहीं मिल सकी है. अब आगे क्या कार्रवाई होती है यह सभी को इंतजार है और कब तक आर्यन खान को जमानत मिलती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top