Breaking News
Home / बॉलीवुड / पिता से वीडियो कॉल के दौरान फुट फुट कर रोय आर्यन खान ,बेटे की ऐसी हालत देख शाहरुख़ ने कही ये बड़ी बात

पिता से वीडियो कॉल के दौरान फुट फुट कर रोय आर्यन खान ,बेटे की ऐसी हालत देख शाहरुख़ ने कही ये बड़ी बात

जैसा की आप सभी को पता है आर्यन खान को कुछ दिनों पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एनसीबी ने मामले में गिरफ्तार किया है और अभी तक आर्यन खान को जमानत नहीं मिल पाई है. शाहरुख खान हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं अपने बेटे आर्यन खान को जमानत दिलाने के लिए. लेकिन अभी तक कोई भी जमानत की प्रक्रिया नहीं हुई है और जमानत नहीं मिल पा रही है. अब तक एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के केस के लिए 5 बार जमानत अर्जी लगाई जा चुकी है.

लेकिन वह खारिज कर दी गई हैं और 14 अक्टूबर को जमानत अर्जी लगाई गई थी उस पर भी कोई फैसला नहीं आया है फैसला सुरक्षित रखा गया है. 20 अक्टूबर को वापस सुनवाई है आर्यन के केस की.वही अब शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की सपोर्ट में शाहरुख खान को सहानुभूति देते हुए बहुत से सितारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर शाहरुख खान और आर्यन को सपोर्ट किया है.

आर्यन और शाहरुख खान की सपोर्ट में बहुत से फिल्मी सितारों ने सोशल मीडिया के थ्रू अपने दिल की बात कही और शाहरुख खान को ऐसे मुश्किल बुरे वक्त में सहानुभूति दी है. सभी सितारो ने बहुत से सितारों ने आर्यन खान,शाहरुख खान को सपोर्ट किया है. जैसे कि आपको पता है आर्यन खान को एनसीबी ने इस मामले में अरेस्ट किया उनके साथ 20 लोगों को भी गिरफ्तार किया है. लेकिन आर्यन खान को अभी तक जमानत नहीं मिल पाई है. इस मामले में दो विदेशी लोगों को भी गिरफ्तार किया है.

 

आर्यन हंजर सेहरा सच में लिए गए हैं तब से दोनों ही माता-पिताशाहरुख खान और गौरी खान का अपने बेटे की याद में बुरा हाल है. वही आर्यन खान भी माता-पिता को काफी याद कर रहे हैं. वह इतना परेशान है अपने माता-पिता से बात करने के लिए मिलने के लिए के अधिकारी भी उन्हें देखकर रह नहीं सके और आर्यन खान कि उनके पिता और माता से वीडियो कॉलिंग के द्वारा बात कराई गई. शाहरुख खान और गौरी खान ने अपने बेटे आर्यन खान से पूरे 10 मिनट वीडियो कॉल की. इस वीडियो कॉल के दौरान आर्यन खान रोने लगे और दोनों ही माता-पिता काफी भावुक हो गए, अपने बेटे को इस हाल में देखकर.

एक्टर शाहरुख खान बेटे आर्यन खान को जमानत दिलाने के लिए हर मुमकिन कोशिश में लगे हैं. लेकिन अभी भी आर्यन खान को जमानत नहीं मिल पाई है. ऐसे में एक्टर शाहरुख खान और उनकी मां गौरी खान का काफी बुरा हाल है. अपने बेटे आर्यन खान के इस तरह जेल में बंद होने से काफी परेशान हैं.आर्यन खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. जमानत याचिका पर अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को होनी है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *