Breaking News
Home / खबर / पिता संग गाँव मे खेती करने लगा ये अभिनेता,तस्वीरे होरही वायरल….

पिता संग गाँव मे खेती करने लगा ये अभिनेता,तस्वीरे होरही वायरल….

हम बात करने जा रहे हैं एक्टर आशीष शर्मा जिन्होंने अपनी एक्टिंग से अपनी काफी अच्छी पहचान बनाई है. वह टीवी शो सिया के राम में अभिनय करते थे. लेकिन अब वह वापस एक बार फिर अपने गांव चले गए हैं. एक्टर आशीष जयपुर के पास अपने गांव में इन दिनों अपने पिता के साथ रह रहे हैं.


वही पिता संग खेती के काम में उनकी सहायता कर रहे हैं.खेती से रिलेटेड तस्वीरें आशीष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस के साथ शेयर की. तभी से फैंस अटकलें लगाने लगे कि आशीष ने एक्टिंग छोड़ खेती के काम मे लग गए हैं. तब एक्टर आशीष ने कहा आखिर क्यों खेती को रिटायरमेंट प्लान की तरह देखा जाता है. देश में खेती को लेकर जो धारणाएं हैं उसे बदलने की जरूरत है”।

एक्टर आशीष ने एक इंटरव्यू के दौरान वेबसाइट से बातचीत करते हुए कहा कोरोनावायरस के बाद में अपने पिता के साथ जयपुर के पास अपने खेत में ऑर्गेनिक खेती कर रहा हूं.शायद लोगों ने सोचा कि मैंने अभिनय छोड़ दिया है यह दुखद है कि खेती को गरीबी का काम माना जाता है.यह सोचा जाता है कि खेती  करने के लिए मुझे सब कुछ छोड़ना पड़ेगा क्योंकि इसे मुख्य रूप से रिटायरमेंट प्लान के तौर पर देखा जाता है.


इसके अलावा उन्होंने कहा कोई भी किसान नहीं बनना चाहता. इसलिए मैं यह मैसेज युवा पीढ़ी को देना चाहता हूं.हम एक कृषि प्रधान देश है और हमारे टेबल पर हमें खाना चाहिए और कोई किसान नहीं होगा तो खाना कहां से आएगा? इसलिए हम एक ऐसा इकोसिसटम  मनाने की कोशिश कर रहे हैं जहां किसानों को उनका पैसा मिले,ग्राहक को अच्छा खाना मिले और इसके सोर्स के बारे में हमें पता हो “।

आगे आशीष ने यह भी साफ किया कि उनका रिटायरमेंट प्लान नहीं है उन्होंने कहा बाकी अन्य चीजों की तरह इसे करने के लिए आपको रिटायर होने की जरूरत नहीं है मैं अपनी पत्नी अर्चना के साथ कुछ प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस करने का काम कर रहा हूं मैंने दो सीरीज की है और दूसरे ने पोस्ट प्रोडक्शन में है यह तीन चार महीने में रिलीज हो जाएंगी।वैसे आशीष के काम के बारे में बात करें तो उनके मुख्य शोज़ में पृथ्वी वल्लभ,इतिहास भी, रहस्य भी,सिया के राम, रंग रसिया और चंद्रगुप्त मौर्य शामिल हैं.

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *