खास

नीरज चोपड़ा के जीतने के बाद अशोक पंडित बोले” राजीव गांधी का नाम हटते ही गोल्ड आ गया.नेटीजंस ने लगा दी क्लास….

ओलंपिक में अपना नाम रोशन करने वाले सुवण अक्षरों में अपना नाम अंकित कराने वाले नीरज चोपड़ा जिनका नाम आज गौरव का एहसास कराता है.भारतीय गौरवमई खिलाड़ी नीरज ने वह कमाल कर दिखाया जिससे भारत का नाम ऊंचा कर दिया. नीरज ने अपने अच्छे प्रदर्शन के चलते भारत को स्वर्ण पदक जिताने का जो काम की कर दिखाया है, अपनी प्रतिभा दिखाई है उससे सभी भारतवासी बहुत ज्यादा प्रसन्न है नीरज ने पूरे भारत का नाम रोशन कर दिया है.

नीरज चोपड़ा ने भारत का नाम रोशन करते हुए टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर अपना नाम इतिहास के पन्नों पर सुनहरे अक्षरों में अंकित करा दिया है.13 साल बाद पहला गोल्ड मेडल भारत की झोली में आ गया.


वही हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा बॉलीवुड फिल्मी सितारों ने भी नीरज चोपड़ा को शुभकामनाएं दी.लेकिन निर्माता अशोक पंडित ने बधाई कुछ अलग तरीके से दी जिसको देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स को काफी गुस्सा आ गया और फिर लोगों ने फिल्म निर्माता की क्लास लगा दी.निर्माता अशोक ने इस जीत को राजनीतिक रंग दे दिया

उन्होंने ट्वीट में लिखा नीरज की ध्वज वाली तस्वीर के साथ राजीव गांधी का नाम हटाते ही गोल्ड आ गया. हाल ही में पीएम मोदी ने राजीव गांधी खेल रतन का नाम बदलकर मेजर ध्यान चंद्र खेल रतन कर दिया था.इसी को लेकर उन्होंने यह ट्वीट किया अब उनका यह ट्वीट बहुत वायरल हो गया और लोग इस पर काफी ज्यादा कमेंट कर रहे हैं एक ट्विटर यूजर ने कहा गोल्ड की खुशी नहीं है क्या आपको ? एक और में लिखा अब कम से कम इस पर तो राजनीति मत करो.

वही दूसरे यूजर ने लिखा आ गए क्रेडिट लेने,एक अन्य ने लिखा अरे इस पल तो राजनीति करना छोड़ दो. यूज़र ने गुस्से वाली इमोजी के साथ लिखा एक इंसान इस दुनिया में नहीं है उनके बारे में लिख कर शर्म तो खैर आपको आएगी नहीं.आपको बता दें सभी सितारों ने जीत के बाद नीरज चोपड़ा को शुभकामनाएं दी लता मंगेशकर, ताप्सी पन्नू,अक्षय कुमार,अजय देवगन आदि ने बधाई दी.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top