Breaking News
Home / बॉलीवुड / आमिर खान और किरण राव के तलाक के दौरान, भांजे इमरान खान की पत्नी ने लिखी ये पोस्ट…….

आमिर खान और किरण राव के तलाक के दौरान, भांजे इमरान खान की पत्नी ने लिखी ये पोस्ट…….

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की जानी मानी हस्ती आमिर खान किसी पहचान के मोहताज नहीं है उन्होंने बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में काफी नाम कमाया है उनके अभिनय से उन्होंने फिल्मी दुनिया में ऐसी छाप छोड़ी है कि लोग उनकी फिल्म में उनका अभिनय देखना पसंद करते हैं उनकी फैन फॉलोइंग हजारों की तादाद में है. आमिर खान ने  एक से बढ़कर एक हिट फिल्म कि है.

लेकिन अब अभिनेता की तरफ से ऐसी खबर का खुलासा किया गया है जिसको सुनने के बाद उनके फैन्स उनके फ्रेंड्स काफी हैरान और परेशान हो गए हैं.जी हां एक्टर आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण रॉय से 15 वर्ष पुरानी शादी को तोड़ने का ऐलान कर दिया है और इस बात को सुनने के बाद उनके करीबियों को काफी ज्यादा धक्का पहुंचा है लेकिन दोनों का ही अपने बयान में यह कहना है कि हम दोनों एक दूसरे की मर्जी से एक दूसरे से अलग हो रहे हैं हम शादी के रिश्ते को खत्म कर रहे हैं लेकिन हम फिर भी साथ है हम अच्छे दोस्त रहेंगे,हमारे बीच कुछ नहीं बदला है.

आमिर और किरण राय ने वर्ष 2005 में शादी की थी और अब यह दोनों ही कपल अलग हो गए हैं. तो आमिर खान मिस्टर परफेक्ट की श्रेणी में आते हैं और वह बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में मिस्टर पर्फेक्ट के नाम से ही जाने जाते हैं।इससे पहले भी आमिर खान का पहली पत्नी से तलाक हो चुका है वह शादी भी इनकी 16 वर्ष टिक पाई थी, तब भी आप खा लो और रीना दत्ता ने आपसी सहमति से अलग होने की कारण तलाक ले लिया था।उसके बाद  उनके भांजे इमरान खान भी चर्चा का विषय बन गए हैं इससे पहले भी अपने वैवाहिक जीवन के कारण इमरान खान चर्चा का विषय बने थे.

इमरान का अपनी पत्नी अवंतिका मलिक से रिश्ता कुछ अच्छा नहीं चल रहा है.काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में रहने के बाद उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड अवंतिका से वर्ष 2011 में शादी कर ली थी इसके बाद दोनों के रिश्ते में काफी तनाव रहने लगा एल्बम में सार्वजनिक रूप से कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन वर्ष 2018 से 2019 तक दोनों के रिश्तो  में तनाव की खबरें मीडिया में आ गई थी मीडिया के अनुसार पत्नी अवंतिका ने पति महान का घर छोड़ दिया था और अब वे अपने माता-पिता के साथ ही रहती हैं अवंतिका की अगर बात की जाए तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी पोस्टों के द्वारा सोशल मीडिया से कनेक्ट रहती हैं.

अभी कुछ ही दिनों पहले इमरान खान की दूसरी शादी टूटने के बाद अवंतिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा की इस पोस्ट में उन्होंने अपने विचार व्यक्त करते हुए लिखा, की ‘ इतने वर्षों ने मुझे यह सिखाया है वह यह कि आप भाग नहीं सकते, कभी नहीं ।इस पोस्ट से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि अवंतिका ने अपने पति इमरान की ओर इशारा करते हुए इस पोस्ट को साझा किया है पोस्ट द्वारा उन पर निशाना साध रही थी। वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें एक्टर इमरान खान अब फिल्मी दुनिया से संन्यास ले चुके हैं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *