Breaking News
Home / बॉलीवुड / भारत रतन मेरे पिता के नाखून के बराबर,एक्टर बालकृष्ण ने कहा ने कहा, कौन है एआर रेहमान, हुए ट्रोल……

भारत रतन मेरे पिता के नाखून के बराबर,एक्टर बालकृष्ण ने कहा ने कहा, कौन है एआर रेहमान, हुए ट्रोल……

आज हम आपसे तेलगु फ़िल्मी दुनिया के सुपरस्टार के बारे में बात करेंगे जो आजकल सोशल मीडिया पर ट्रोलर के हाथों काफी ट्रोल हो रहे हैं, वह भी एक ऐसी बात को लेकर जिसको सुनकर आप लोग भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल तेलुगू टीवी चैनल को एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर बालकृष्ण ने कहा वह नहीं जानते कि ए आर रहमान कौन हैं उन्होंने कहा उसने ऑस्कर जीता और मुझे यह भी नहीं पता कि वह कौन है अपने ताजा  इंटरव्यू को लेकर काफी विवादों में आ गए हैं सुपरस्टार बालकृष्ण.

तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण आपने एक विवादस्पद बयान को लेकर ट्रोल किए जा रहे हैं. ऐसा बालकृष्ण ने TV9 तेलुगू डिजिटल को दिए गए इंटरव्यू में मशहूर संगीतकार ए आर रहमान को जाने से इंकार कर दिया.उनके पुरस्कारों को लेकर भी विवादित बयान दिया है.

आंध्र प्रदेश के पूर्व प्रधान मुख्यमंत्री एनटी रामराव के छोटे बेटे नंदमुरी बालकृष्ण ने साक्षात्कार में कहा कि उन्हें नहीं पता कि यह ए आर रहमान कौन हैं.उनसे पूछे गए प्रश्नों पर उन्होंने कहा कि भारत रतन उनके पिता एनटीआर के नाखून के बराबर है, बालकृष्ण ने कहा मुझे नहीं पता कि ए आर रहमान कौन है. उसने ऑस्कर जीता और मुझे यह भी नहीं पता कि वह कौन है? वह एक दशक में एक बार हिट गाने देता है.

इंटरव्यू सामने आने के बाद ए आर रहमान के फैंस ने सोशल मीडिया पर बालकृष्ण की बहुत ज्यादा आलोचना की है. वही दूसरों ने उनका साथ भी दिया, ए आर रहमान के बारे में बालकृष्ण के बयान का इस्तेमाल करते हुए फिल्म समीक्षक सुभकीर्तन ने लिखा कि वह यह भी नहीं जानते हैं कि नंदमुरी बालकृष्ण कौन है। “हू इस बालकृष्ण हेश टैग के साथ एक अन्य ट्विटर ने दक्षिण भारत में भाई भतीजावाद का पहला और बेहतरीन उत्पाद बताया। एक और टि्वटर यूजरने  तस्वीर शेयर करते हुए ए आर रहमान की सफलताओं के बारे में बताया. यूजर ने बालकृष्ण ए आर रहमान की तुलना एक मीम के जरिए की और एक्टर को ट्रोल किया. आपको बता दें बालकृष्ण नंदमूरि ने 14 वर्ष की उम्र से ही फिल्मों में काम किया है इसके बाद तेलुगू सिनेमा में कई हिट फिल्में कि उनसे पहली फ़िल्म तातम्मा कला 1974 में रिलीज हुई थी.

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *