Breaking News
Home / बॉलीवुड / पुनीत राजकुमार के पार्थिव शरीर को देख बालाकृष्ण और जूनियर एनटीआर के नहीं रुके आंसू ,अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी हजारों की भीड़

पुनीत राजकुमार के पार्थिव शरीर को देख बालाकृष्ण और जूनियर एनटीआर के नहीं रुके आंसू ,अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी हजारों की भीड़

कन्नड़ फिल्मों के सुपर स्टार पुनीत राजकुमार का दिल का दौरा पड़ने के कारण शुक्रवार 29 अक्टूबर को आकस्मिक निधन हो गया.उनके निधन ने मनोरंजन जगत को काफी ज्यादा गहरा सदमा दिया.अभिनेता के पार्थिव शरीर को कांतिरवा स्टेडियम में रखा गया.अंतिम दर्शन के लिए यहां उनके फैंस की बहुत बड़ी संख्या में भीड़ इकट्ठा हुई.

अंतिम दर्शन करने के वास्ते स्टेडियम की इस भीड़ को संभालने के लिए वहां पुलिस भी तैनात थी. भीड़ को देखकर यह अंदाजा लगा सकते हैं  कितने चहेते सितारे इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए. फैंस और उनके करीबियों का काफी बुरा हाल है. जो इस तरह दुनिया से चले जाने के कारण पुनीत राजकुमार ने सभी को गहरा सदमा दिया.

 

वही आपको बता दें सभी के चहेते स्टार को अंतिम विदाई देने बालकृष्ण  जूनियर एनटीआर भी पहुंचे इस दौरान दोनों के पार्थिव शरीर इस दौरान दोनों ही पुनीत के पार्थिव शरीर को देख कर रो पड़े.अपनी भावनाओं को छुपा ना सके कांतिरवा स्टेडियम में उस वक्त हजारों की संख्या में भीड़ जमा हुई थी. सभी इस चहेते पुनीत राजकुमार को दिलों की धड़कन को आखिरी विदाई देने के लिए उमड़ पड़े थे.

पुनीत राजकुमार के अंतिम दर्शन के लिए कर्नाटक के गवर्नर थावरचंद गहलोत और मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई भी पहुंचे. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शुक्रवार को बताया कि पूरे राजकीय सम्मान के साथ अभिनेता पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार किया जाएगा.इसी बीच बेंगलुरु पुलिस ने एहतियात के तौर पर शहर की सभी शराब की दुकानों को दो रातों के लिए बंद करने का निर्देश दिया.पुलिस ने कहा कि कोई अप्रिय घटना ना हो सके इसलिए ज्यादा गशत जरूरी है. अंतिम संस्कार के लिए उनकी बेटी का इंतजार किया जा रहा है. जो यूएस में रहती है उनके भारत पहुंचने के बाद ही पुनीत राजकुमार को अंतिम विदाई दी जाएगी.

 


खबरों के अनुसार अपने 2 घंटे से एक्सरसाइज कर रहे थे जिसके बाद अचानक उनके सीने में दर्द हुआ. अस्पताल में भर्ती किया गया हॉस्पिटल में एडमिट कराने के कुछ देर पश्चात ही उनका निधन हो गया. उनके पिता राजकुमार का निधन भी हार्टअटैक से हुआ था. पिता की तरह अभिनेता पुनीत राजकुमार की भी आंखें दान कर दी गई हैं. पुनीत कुमार के पिता और प्रसिद्ध दक्षिण अभिनेता डॉक्टर राजकुमार ने 1994 में अपने पूरे परिवार की आंखों को दान करने का निर्णय किया था.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *