Breaking News
Home / बॉलीवुड / बड़े घर की बेटियों से शादी करके सबसे अमीर घराने के दामाद बने ये 6 अभिनेता, नाम हैरान कर देंगे !…

बड़े घर की बेटियों से शादी करके सबसे अमीर घराने के दामाद बने ये 6 अभिनेता, नाम हैरान कर देंगे !…

दोस्ती बॉलीवुड की दुनिया अपनेआप में बहुत ख़ास है,यहाँ आये दिन कुछ ना कुछ ऐसा होता रहता है,जो रोमांचित करने वाला होता है,आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे दामादो के बारे में बताने जा रहे है,जिन्होंने रईस घराने की बेटियों इ शादी की,और बड़े घराने के आमिर दामाद बन गए । यानी के इन स्टार्स के सास या ससुर फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने और अमीर स्टार्स है और इनसे रिश्ता जोड़कर ये स्टार्स जाने माने घराने के दामाद बन गए है। तो चलिए बिना देर किये जानते है इनके नाम……

पहले नंबर पर जिनका नाम है वो है ”रंग दे बसंती डॉन २” जैसी फिल्मो में नजर आ चुके एक्टर कुणाल कपूर ीन्होने महानायक अमिताभ बच्चन के छोटे भाई अजिताभ बच्चन की बेटी नैना से शादी की है यानी के अब वो बच्चन परिवार के दामाद है।

बॉलीवुड के सिंगम यानि अजय देवगन ने खूबसूरत एक्टर्स काजोल से 1999 में शादी की थी, और काजोल मशहूर एक्ट्रेस तनुजा की बेटी है, और अपने समय की सफल अभिनेत्री रही है ।

अपने करियर की शुरुआत बचपन में करने वाले कुनाल ‘हम हैं राही प्यार के’, ‘राजा हिंदुस्तानी’, ‘भाई’ और ‘जुड़वा’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके है,इसके बाद बड़े रोल में उन्होंने कलयुग फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया, कुणाल खेमू ने पटौदी खानदान की बेटी सोहा अली खान से शादी की है वो शर्मीला टैगोर के दामाद है।

बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार ने एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना के साल 2001 में शादी की थी ट्विंकल बॉलीवुड के लीजेंडरी एक्टर राजेश खन्ना की बेटी है वैसे आज अक्षय और ट्विंकल इंडस्ट्री के आइडियल कपल्स में से एक है।

साउथ के सुपरस्टार धनुष किसी और ने नहीं बल्कि भारत के सबसे बड़े स्टार रजनीकांत के दामाद हैं आपको बता दे की उन्होंने फिल्म ‘रांझना’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया साल 2004 में उन्होंने रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से शादी की,धनुष सिंगिंग भी करते है ।

एक्टर शर्मन जोशी कॉमेडी फिल्मे करने के लिए जानी जाते है,शर्मन कई कॉमेडी फिल्मो में काम कर चुके है थ्री इडियट्स और गोलमाल से काफी लोकप्रियता मिली है। उन्होंने बॉलीवुड के विलन प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा से साल 2000 में शादी की थी ।

SORCE

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *