बॉलीवुड (Bollywood)

तारक मेहता के बाघा की गर्लफ्रेंड बावरी असल जिंदगी में है बेहद ग्लैमरस, इन फोटोस को देखकर हो जाएगा यकीन…..

असित कुमार मोदी का पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा, जो बहुत लंबे समय से लोगों को हंसाते आ रहा है. बच्चे से लेकर बूढ़े हर कोई इस शो का दीवाना है. इस शो के प्रति किरदार की कॉमेडी देखकर लोगों के पेट में दर्द हो जाता है. आज हम आपको बाघा की गर्लफ्रेंड बावरी के बारे में बताने जा रहे हैं. बावरी इस शो में कमी दिखाई देती है. पर बावरी की कॉमेडी देखकर लोगों की हंसी नहीं रुकती. वह इस शो में सभी के नाम गलत ही पुकारती है. और बोलती है गलती से मिस्टेक हो गई.

बावरी शो के दौरान सबसे ज्यादा जेठालाल के नाम बिगड़ती है. और जब भी बावरी जेठालाल की दुकान गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में आती थी. इस बात से जेठालाल चिढ़ जाते थे. क्योंकि दुकान में बावरी के आने से बागा का काम में मन नहीं लगता था. और उसका पूरा ध्यान बावरी की तरफ ही रहता. इसे देखकर जेठालाल चिढ़ जाते.बावरी का असली नाम मोनिका भदोरिया है. मोनिका भदोरिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. हमेशा अपनी फोटोस और वीडियोस फैंस के साथ में शेयर करते रहते हैं.

वह अपनी हेल्थ का बहुत ध्यान रखती है. और कभी भी वह वर्कआउट करना नहीं भूलती हैं. मोनिका भदोरिया को पेंटिंग करने का भी बहुत शौक है.इस शो के दौरान मोनिका भदोरिया बहुत सिंपल नजर आती है. लेकिन आपको बता दें मोनिका भदोरिया रियल लाइफ में बहुत ही हॉट और ग्लैमरस है. उन्होंने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर कई ऐसी तस्वीरें पोस्ट की है जिन्हें देखकर पहचाना मुश्किल होगा कि यह बाघा की गर्लफ्रेंड बावरी है. इन तस्वीरों में अभिनेत्री मोनिका भदोरिया काफी हॉट नजर आती है. शो के दौरान तो उन्हें ज्यादातर इंडियन कपड़ों में ही देखा है. लेकिन वो रियल लाइफ में का वेस्टर्न कपड़े पहनना पसंद करती हैं.
मोनिका भदोरिया ने छोड़ दिया तारक मेहता का शो……


आपको बता दें अभिनेत्री मोनिका भदोरिया ने तारक मेहता का शो छोड़ दिया है. उन्होंने इस शो में 6 साल तक काम किया. मोनिका भदोरिया के शो को छोड़ने की वजह यह बताई जा रही है. उन्हें बाघा की गर्लफ्रेंड बावरी का रोल करने के लिए फीस बढ़ाने की मांग की थी. इस रोल को करने के लिए मोनिका को बहुत कम फीस मिलती थी. जिससे कि वह बिल्कुल भी खुश नहीं थी. इसके लिए उन्होंने शो के मेकर्स के साथ कई बार बातें भी थी. पर उनकी बात नहीं मानी गई. इसलिए अभिनेत्री मोनिका भदोरिया ने तारक मेहता शो को छोड़ने का निश्चय कर लिया.

इस बात की जानकारी अभिनेत्री मोनिका भदोरिया ने खुद भी दी है. बाघा की गर्लफ्रेंड बावरी शो में नजर नहीं आएंगी. मोनिका तारक मेहता शो के अलावा और शो में नजर भी आ चुकी है जैसे कि स्टार प्लस पर प्रकाशित होने वाला शो “यह रिश्ता है क्या कहलाता ” और “इस प्यार को क्या नाम दूं” ।

sorce

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top