Breaking News
Home / बॉलीवुड / 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस जिन्होंने विलेन से करली शादी !

5 बॉलीवुड एक्ट्रेस जिन्होंने विलेन से करली शादी !

जब हम शादी के बारे में बात करते हैं, तो हम अपने जीवन साथी के लिए एक आदर्श व्यक्ति की तलाश करते हैं। एक ही पेशे के व्यक्ति के लिए गिरना आम बात है, और यही कारण है कि ज्यादातर अभिनेता अक्सर अभिनेत्रियों के साथ बस जाते हैं। चूंकि बॉलीवुड की फिल्में जीवन से बड़ी होती हैं, इसलिए इनमें से अधिकांश अभिनेताओं ने शिकायत की है कि उनकी सार्वजनिक छवि को नष्ट कर दिया गया था क्योंकि वे किस प्रकार के पात्रों को चित्रित करते थे।

यहां, हमने उन अभिनेत्रियों की एक सूची बनाई है जो प्यार करते हैं और कुछ अभिनेताओं से शादी कर लेते हैं जो कैमरे के सामने नकारात्मक किरदार निभाने के लिए लोकप्रिय हैं। कुछ प्रेम कहानियों की जाँच करें जो बॉलीवुड के कानून का विरोध करती हैं जहाँ नायिका ने खलनायक से शादी की।

रेणुका शहाणे

रेणुका शहाणे एक प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ से प्रसिद्धि पाई। वह बॉलीवुड में कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं। रेणुका शहाणे एक प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ से प्रसिद्धि पाई। वह बॉलीवुड में कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं। उन्होंने 2001 में आशुतोष राणा से शादी की। आशुतोष राणा एक शानदार अभिनेता हैं और उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में कई चुनौतीपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं, जैसे कि सबनम मौसी।हालांकि, वह लज्जा शंकर पांडे, और गोकुल पंडित जैसे संघर्ष और बादल में क्रमशः नकारात्मक किरदार निभाने के लिए यादगार हैं।रेणुका शहाणे और आशुतोष राणा खुशहाल दांपत्य जीवन जी रहे हैं और उनके दो बेटे हैं जिनका नाम सूर्यमन राणा और सत्येंद्र राणा है।

पूजा बत्रा

पूजा बत्रा बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक मॉडल से अभिनेत्री बनी हैं। बॉलीवुड फिल्मों में उनकी उल्लेखनीय कृतियों में विराट, हसीना मान जाएगी, चंद्रलेखा और नायक शामिल हैं।1993 में उन्हें मिस इंडिया का ताज पहनाया गया। पूजा बत्रा ने 2019 में नवाब शाह से शादी की। यह उसकी दूसरी शादी थी, उसने सोनू एस। अहलूवालिया से 8 साल तक शादी की थी और 2011 में उसे तलाक दे दिया था। नवाब शाह ने कई दक्षिण फिल्मों और टाइगर ज़िंदा है, और डॉन 2 सहित कुछ बॉलीवुड फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई।

पोनी वर्मा

पोनी वर्मा का असली नाम रश्मि वर्मा है और वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कोरियोग्राफर हैं। उन्होंने 2000 में उद्योग में अपना करियर शुरू किया।वह कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले चक धूम धूम नामक प्रसिद्ध डांस रियलिटी शो का हिस्सा रही हैं। उन्होंने साल 2010 में प्रकाश राज से शादी की। प्रकाश बॉलीवुड फिल्मों के ब्रांडेड विलेन बन गए हैं।हमने उन्हें ‘सिंघम’, ‘वांटेड’, और ‘दबंग 2’ जैसी कई हिट फिल्मों में नकारात्मक किरदार निभाते हुए देखा है। खुश दंपति 2016 में एक बच्चे के माता-पिता बने।

निवेदिता भट्टाचार्य

निवेदिता भट्टाचार्य, जिन्होंने टेलीविजन और फिल्म दोनों में काम किया है, ने बॉलीवुड अभिनेता केय मेनन से शादी की है। केय मेनन ने द्रोण, एबीसीडी और बेबी सहित कई बॉलीवुड फिल्मों में नकारात्मक किरदार निभाए हैं। केय मेनन आजकल इंडस्ट्री में काम करने वाले सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं।निवेदिता अपने टीवी सीरियल किरदारों के लिए लोकप्रिय हैं। उन्होंने सैट तेरे: सलोनी का सफ़र, गुनाह का देवता, कोई लौटा के आया है, और कई जैसे सीरियलों में कई वैंप भूमिकाएँ भी निभाई हैं।
अपने वैम्प ट्रांसफॉर्मेशन से पहले, उन्होंने क्या कहना है और रिशते जैसे धारावाहिकों में हास्य भूमिकाएँ निभाई थीं।

कृतिका सेंगर

कृतिका सेंगर एक जानी-मानी टीवी अभिनेत्री हैं। हमने उन्हें ‘रानी लक्ष्मीबाई’ और ‘कसम तेरे प्यार की’ जैसे लोकप्रिय शो में देखा है। कृतिका ने माई फादर गॉडफादर नाम की एक बॉलीवुड फिल्म भी की है। उन्होंने 2014 में निर्देशक पंकज धीर के बेटे निकितिन धीर से शादी की।

निकितन धीर को ‘मिशन इस्तांबुल’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘दबंग 2’ और ‘रेडी’ सहित कई फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाते देखा गया है।ऐसा कहा जाता है कि निकितन के पास एक विशिष्ट बॉलीवुड अभिनेता के सभी रूप और व्यक्तित्व हैं। हालांकि, उन्होंने कैमरे के सामने नकारात्मक किरदार निभाने का अधिक आनंद लिया।

शिवांगी कोल्हापुरे

शिवांगी कोल्हापुरी 70 और 80 के दशक में बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करती थीं। अपने अभिनय के दिनों में, उन्हें बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन खलनायक शक्ति कपूर से प्यार हो गया।यह अफवाह थी कि युगल 1982 में घर से भाग गया और शादी कर ली।शिवांगी के परिवार के सदस्य इस शादी के लिए राजी नहीं थे। इसका कारण बॉलीवुड फिल्मों में भूमिकाओं के चयन से बनी शक्ति की सार्वजनिक छवि थी।

शक्ति कपूर नेगेटिव किरदार निभाने के लिए मशहूर हैं लेकिन अंत में परिवार को यकीन हो गया और वे इंडस्ट्री में एक खुशहाल जोड़ी बने रहे।ऑनस्क्रीन छवि केवल अद्भुत अभिनय है और इन अभिनेत्रियों ने इन सभी प्रतिभाशाली अभिनेताओं के लिए गिरने से साबित कर दिया।

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *