Breaking News
Home / खबर / IPL में दिखी धोनी की अनोखी फैन, पोस्टर पर लिखा माही तुम जहां हम वहां

IPL में दिखी धोनी की अनोखी फैन, पोस्टर पर लिखा माही तुम जहां हम वहां

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने बल्लेबाजी अपने क्रिकेट जीवन में काफी ज्यादा उपलब्धियां पाई हैं. अपने क्रिकेट अभिनय के दम पर दुनिया में खास पहचान बनाई और उनकी फैन फॉलोइंग भी लाखों में हैं. महेंद्र सिंह धोनी एक ऐसी शख्सियत के मालिक हैं कि उनकी खेल के साथ-साथ उन्हें उनके स्वरूप उनकी हैंडसमनेस उनके बहुत लोग प्रभावित होते हैं उनको बहुत लोग बहुत ज्यादा पसंद किया करते है. लोग महेंद्र सिंह धोनी को  प्रेम पूर्वक माही नाम से भी पुकारते हैं जब भी माही खेल के मैदान पर उतरते हैं तो उनके चाहने वालों की धड़कन तेज हो जाती हैं. उनके खेल प्रदर्शन के लिए उनके फैंस हमेशा प्रतीक्षा में रहते हैं कि कब माही खेल मैदान में उतरे और अपना बल्लेबाजी का हुनर दिखाएं.


अब उनकी फैन की एक प्रतिक्रिया आई है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.15 अक्टूबर को आईपीएल का फाइनल चेन्नई सुपर किंग्स और नाइट राइडर्स के दरमियान हुआ था जिसमें चेन्नई सुपर किंग ने अपने अच्छे खेल प्रदर्शन से जीत अपने नाम की.चेन्नई सुपर किंग्स और महेंद्र सिंह धोनी के फैन खुशी से झूम उठे जीत के बाद.

शुरू से ही क्रिकेट के फैंस क्रिकेट देखने के लिए आते हैं वहीं पर अपने पसंदीदा खिलाड़ी का साहस बढ़ाने के लिए उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए भी डटे रहते हैं.इसी के दौरान अपने पसंदीदा खिलाड़ी की तस्वीरें लेकर कभी उसके लिए अपने मन की बात लिख कर शुभकामनाएं लिखकर पोस्टरों पर इन सभी चीजों के द्वारा प्रदर्शित करते रहते हैं.आईपीएल मैच के फाइनल के दौरान एक पोस्टर दुबई के मैदान में महेंद्र सिंह धोनी के एक फैन  के पास दिखाई दिया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ और लोगों के द्वारा बहुत ज्यादा शेयर किया जा रहा है.

2021 आईपीएल के लिए दुबई में चल रहे फाइनल मुकाबले में स्टेडियम में एक युवती ने पोस्टर लेकर माही के लिए प्यार जताया.  पोस्टर लेकर खड़ी हो गई माही ने उस पोस्टर  माही के लिए लिखा गया था. ” माही तुम जहां हम वहां चेन्नई से सीधे दुबई सिर्फ आपको खेलता देखने के लिए सीएसके प्लीज कप को घर वापस ले आओ”.उस पोस्टर पर लिखी गई बात सत्य साबित हो गई और चेन्नई सुपर किंग्स फाइनल में जीत दर्ज करा ली.


आई पी एल 2021 में सबसे ज्यादा जीत दर्ज करवाने में चेन्नई सुपर किंग आईपीएल में सबसे अधिक बार जीत को अपने नाम मुंबई इंडियंस के बाद दूसरे नंबर पर अपने नाम कर लिया है.आपको बता दें से पहले चेन्नई सुपर किंग्स वर्ष 2010, 2011, 2018 और 2021 में जीत की ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी है. आई पी एल 2021 की ट्रॉफी जीतने के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने अपने सभी फैंस चाहने वालों को दिल से शुक्रिया भी किया है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *