Breaking News
Home / क्रिकेट / वेस्टइंडीज क्रिकेटर्स की पत्नियां है बला की खूबसूरत, रसेल की वाइफ दिखती है काफी हॉट

वेस्टइंडीज क्रिकेटर्स की पत्नियां है बला की खूबसूरत, रसेल की वाइफ दिखती है काफी हॉट

वेस्टइंडीज के खिलाड़ी अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। खासतौर पर वेस्टइंडीज क्रिकेटर टी20 में अपनी धाकड़ बल्लेबाजी के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है। वहीं उनकी पत्नियों की बात करें तो वो भी अपनी खूबसूरती के कारण चर्चा में बनी रहती है। वेस्टइंडीज क्रिकेटर की पत्नियां देखने में किसी मॉडल या परी से कम नहीं लगती। तो आइए आज हम वेस्टइंडीज के कुछ ऐसे क्रिकेटर और उनकी पत्नियों के बारे बताएंगे जो दिखने में किसी मॉडल या परी से कम नहीं है।

1. क्रिस गेल-

यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर क्रिस गेल वेस्टइंडीज के हैं लेकिन उनके चाहने वाले पूरे दुनिया भर में है। भारत की बात की जाए तो भारत में इनके कई फैंस है। आपको बता दें कि क्रिस गेल की पत्नी का नाम नताशा है। इन दोनों ने साल 2009 में शादी की थी।

2. कायरन पोलार्ड-

कायरन पोलार्ड अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं हाल ही में उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ छह गेंदों पर छह छक्के लगाए थे। वही उनकी पत्नी की बात करें तो उनकी पत्नी काफी खूबसूरत है कायरन पोलार्ड की पत्नी का नाम जेना अली है।

3. डेरेन सैमी-

डेरेन सैमी वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान भी रह चुके हैं उनकी पत्नी का नाम डेनियल है जो कि दिखने में किसी मॉडल से कम नहीं है। वह अपनी खूबसूरती के वजह से काफी लोकप्रिय भी हैं।

4. आंद्रे रसेल-

वेस्टइंडीज के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में एक नाम आंद्रे रसैल का भी है। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से आईपीएल में खूब धमाल मचाया है। वह कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हैं। वहीं उनकी पत्नी की बात करें तो उनकी पत्नी का नाम जेसिम लोरा है। वह काफी लोकप्रिय हैं आपको बता दें कि उनकी पत्नी एक मॉडल है।

5. कार्लोस ब्रेथवेट-

कार्लोस ब्रेथवेट इस नाम को भला कोई कैसे भूल सकता है जिन्होंने T20 वर्ल्ड कप फाइनल मैच में बेन स्टोक्स के एक ओवर में लगातार 4 छक्के जड़कर वेस्टइंडीज को T20 वर्ल्ड कप जिताया था। कार्लोस ब्रेथवेट की पत्नी का नाम जेसिका है जो देखने में काफी खूबसूरत लगती है।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *