Breaking News
Home / बॉलीवुड / 52 की उम्र में भी बिकिनी पहन 18 की लगीं Bhagyashree, सारा-जाह्नवी को भी कर रहीं फेल

52 की उम्र में भी बिकिनी पहन 18 की लगीं Bhagyashree, सारा-जाह्नवी को भी कर रहीं फेल

फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से सलमान खान के साथ काम करने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री 52 साल की हो चुकी हैं, लेकिन स्टाइल, हॉटनेस, और फिटनेस के मामले में वह आज भी बॉलीवुड की नई एक्ट्रेस को सीधी टक्कर दे रही हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें पोस्ट की गई हैं, जिन्हें देखकर उनकी उम्र पर लोगों को यकीन नही हो रहा है.

भाग्यश्री का ग्लैमरस अवतार
सोशल मीडिया पर भाग्यश्री बहुत एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस वीडियोज और अपनी फोटोजो अपने फैंस को शेयर करती रहती हैं. इन नये फोटो में भाग्यश्री अपनी वेकेशन को एंजॉय कर रही हैं. वह फोटो में बैंगनी रंग की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. भाग्यश्री पूल और पूल के बाहर दोनों जगह मस्ती करते दिख रही हैं. एक्ट्रेस का ऐसा बोल्ड अवतार कई वर्षो बाद दिखा है.

भाग्यश्री का एक वीडियो कुछ महीने पहले ही वायरल हुआ था, जिसमें वह पति के साथ कश्मीर की वादियों में रोमांस करती दिखाई दी थीं. कुछ लोगों ने इस उम्र में उनके ऐसे वीडियो की बुराई भी की थी, लेकिन अधिकतर यंग लोगो ने उसको पसंद भी किया था.भाग्यश्री इस बात का खुलासा किया है कि वह अपने पति से डेढ़ साल तक अलग रही थीं.भाग्यश्री के इस खुलासे ने सबको हैरान कर दिया है क्‍योंकि भाग्यश्री और हिमालय को फिल्म इंडस्ट्री का आइडियल कपल माना जाता हैं.

लेकिन इस वीडियो से साफ पता चलता है कि उनका रिश्ता इतना भी परफेक्ट नहीं था.वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है.इसमें भाग्यश्री कहती हुई दिखाई दे रही हैं, ‘हां, हिमालय जी मेरे पहले प्यार थे.मैंने उनसे शादी की, लेकिन एक ऐसा समय भी था जब बीच में हम जुदा हो गए थे.भाग्यश्री ने आगे कहा, ‘उस समय मुझे लगा कि क्या होगा अगर लाइफ में वह मुझे न मिलते और मैं किसी और से शादी कर लेती.यह वो समय था जब हम डेढ़ साल के लिए अलग हो गए थे.यह अहसास अभी भी मुझे याद आता है तो डर लगता है.

भाग्यश्री के इस खुलासे ने सबको हैरान कर दिया है.शादी के 30 सालों बाद भाग्यश्री ने अपने पति, शादी और अलग रहने वाले समय के बारे में खुलकर बात की है.केवल 19 वर्ष की उम्र में भाग्यश्री ने बिजनेसमैन हिमालय दासानी से शादी हो गई थी. एक्ट्रेस ने माता-पिता की मर्जी के बगैर ये शादी की थी. बेटे के जन्म बाद भाग्यश्री के माता-पिता का उनके घर आना-जाना शुरू हो गया था. वह अब एक मीडिया कंपनी ‘श्रीनिर्वेश एंटरटेनमेंट’ को चला रही हैं.

भाग्यश्री और हिमालय दासानी की मुलाकात स्कूल के दिनों में हुई थी.वहीं दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे.लेकिन भाग्यश्री के घरवाले इस रिश्ते के खिलाफ थे और हिमालय को पसंद नहीं करते थे.भाग्यश्री और हिमालय ने शादी का फैसला कर लिया.सलमान खान, सूरज बड़जात्या और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दोनों ने मंदिर में शादी की थी.हालांकि, भाग्यश्री के करियर पर इसका बुरा असर पड़ा. ‘मैंने प्यार किया’ के हिट होने के बावजूद वह बॉलीवुड में कुछ खास पहचान नहीं बना सकीं.

हालांकि शादी के बाद भाग्यश्री ने कुछ फिल्में अपने पति के साथ ही.लेकिन फिर भी उन्‍हें सफलता नहीं मिली,जितनी की मैंने प्‍यार किया से हासिल हुई थी.केवल पति के साथ ही काम करने की शर्त के कारण डायरेक्‍टर उन्‍हें फिल्‍में ऑफर करने से बचते थे.भाग्यश्री ने हिंदी फिल्मों के अलावा भोजपुरी, मराठी, बंगाली, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी एक्टिंग की.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *