बॉलीवुड

भारती सिंह को लेकर बड़ी खबर, जानिए कितनी सम्पत्ति की मालिक है.

भारती सिंह पॉपुलर कॉमेडियन है अमृतसर में जन्मी भारती सिंह ने मेहनत और टैलेंट से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई है वैसे सिर्फ जगह ही नहीं भारती आज के समय में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कॉमेडियन में से एक है भारती न सिर्फ कॉमेडी शोज बल्कि कई होस्टिंग के जरिए भी अच्छी कमाई कर लेती है बता दे की जिस भारती को उनके वजन की वजह से काफी ट्रोल किया जाता था वह आज शोज को होस्ट करने के एक एपिसोड के 6-7 लाख रुपए ले लेती है और साल में भारती करोड़ों की कमाई कर लेती है.

दरअसल एक रिपोर्ट के मुताबिक भारती सिंह की नेट वर्थ 22 करोड़ है भारती शो होस्ट करने के एक एपिसोड के 6-7 लाख ले लेती है भारती की महीने की इनकम और सैलरी 25 लाख प्लस है और साल की तीन करोड़ प्लस!! दोस्तों अगर भारती सिंह की गाड़ियों की बात करें तो वैसे वे एवरेज गाड़ियों का कलेक्शन रखती है हालांकि भारती के पास कुछ लग्जरी गाड़ियां भी है जिसमें ऑडी मर्सिडीज़ बेंज जीएल 350 सीडीआई है! भारती सिंह इसके अलावा कई पंजाबी फिल्मों और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी है बॉलीवुड में वो खिलाड़ी 786 और सनम रे में नजर आ चुकी है.

कॉमेडी में अपना कैरियर शुरू करने से पहले भारतीय एक राष्ट्रीय रैंक की की तीरदाज़ पिस्टल शूटर थी भारती ने हर्ष से 2017 में शादी की थी कई साल तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों ने परिवार की रजामंदी से शादी की दोनों की शादी खूब सुर्खियों में रही थी इसके बाद दोनों के घर पर छापेमारी भी हुई जिससे उनके घर में ड्रग्स की मात्रा पाई गई थी इन दोनों को एमसीबी पूछताछ के लिए लेकर गई थी जहां दोनों ने ड्रग्स लेने की बात को कबूला था,

पूछताछ के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया था हालांकि कुछ दिनों के बाद दोनों को बेल मिल गई थी, गिरफ्तारी के बाद भारती सिंह को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था लेकिन उनके फैंस ने हमेशा उनको सपोर्ट करा वही दोनों को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का भी पूरा सपोर्ट मिला था! अब भारती वापस शोज होस्ट कर रही हैं और दर्शक उनके काम को पसंद कर रहे हैं फिलहाल भारती कपिल शर्मा के शो के अपकमिंग सीजन में नजर आने वाली है इस बार कपिल शर्मा शो दर्शकों के लिए कुछ अलग लेकर आ रहा है फैंस कपिल शर्मा के शो का बेसब्री से इंतज़ार कार रहे है ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top