मनोरंजन (Entertainment)

बिग बॉस की विनर रुबीना दिलाइक से जाने क्यू मिलने पहुंची किन्नर समाज की गुरु माँ …

आज हम आपसे टीवी दुनिया की जानी मानी हस्ती रूबीना दिलाईक के बारे में बात करने जा रहे हैं। जिन्होंने अपनी एक्टिंग के चलते हजारों दिलों के राज किया है और उनके लाखों फैंस हैं. और अभी वह बिग बॉस 14 में भी ट्रॉफी जीत चुकी है। उन्होंने अपनी सादगी के चलते लोगों का दिल जीता वहीं अगर हम रुबीना की खूबसूरती की बात करें तो उसका भी कोई जवाब नहीं.एक्टर्स रुबीना अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं और उनके लाखों फैंस हैं. आपको बता दें रुबीना ने अभी कुछ दिन पहले सोशल मीडिया अपने अकाउंट इंस्टा ग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और उससे वीडियो में उन्होंने किन्नर समाज की गुरु मां के साथ वीडियो शेयर किया है.

जो कि रुबीना से बिग बॉस ट्रॉफी जीतने के बाद मिलने आए थे उनके पति अभिनव से अभिनव उनको बहुत पसंद है। रुबीना ने बताया कि उनसे किन्नर समाज की गुरु मां मिलने आई क्योंकि उन्होंने अस्तित्व सीरियल में किन्नर का किरदार निभाया था और उसी के चलते वह उसको मिलने आए उनके पति अभिनव शुक्ला जो कि उनको बहुत पसंद है। रुबीना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.
आपको बता दें बिग बॉस 14 में रूबीना दिलाईक ने अभी ट्रॉफी जीती है और रूबीना दिलाईक के लाखों फैंस हैं।रूबीना दिलाईक ने जब से ही बिग बॉस शो में एंट्री ली तो अपने सादगी से अपने फैंस का दिल जीत ती गई, और इतना ही नहीं सलमान खान के निशाने पर भी सदा रूबीना दिलाईक रहती थी।

किन्नर समाज की गुरु मां अनु जी उनके घर उनके पति अन्य अभिनव शुक्ला से मिलने आई क्योंकि वह उनको काफी पसंद करती हैं. रुबीना ने गुरु मां को अपने घर से तोहफे देकर विदा किया. वही रुबीना भी गुरु मां को सम्मान दे रहे हैं। रवीना ने बताया गुरु मां अनु जी हमें आशीर्वाद देने हमारे घर आए थे। आपको बता दें रुबीना और अभिनव ने शो में एंट्री कि तो तब उनकी शादी टूटने की कगार पर थी,लेकिन इस शो में साथ रहने और शो में काम करने के बाद दोनों के रिश्ते वापस से पहले जैसे अच्छे हो गए और वह फिर से साथ हैं. वही रुबीना दिलैक ने जो वीडियो इस्टाग्राम पर शेयर किया है उसमें गुरु मां अनु जी रुबीना को आशीर्वाद देती नजर आ रही है.

रुबीना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा गुरु मां हमें आशीर्वाद देने आई थी . किन्नर समाज से गुरु मां है और मेरे शो शक्ति में काफी सक्रिय रूप से हिस्सा भी रही हैं. वीडियो में दिखाई दे रहा है गुरु मां रुबीना को आशीर्वाद दे रही हैं और उनके साथ आए और किन्नर भी है, और रोबीना भी उनको सम्मान दे रही है और उपहार देखकर रोबीना ने इन लोगों को विदा किया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top