Breaking News
Home / बॉलीवुड / बिल गेट्स की बड़ी बेटी की इस्लामिक रीति-रिवाज से हुई शादी, दूल्हा बना मिस्र का करोड़पति बॉयफ्रेंड

बिल गेट्स की बड़ी बेटी की इस्लामिक रीति-रिवाज से हुई शादी, दूल्हा बना मिस्र का करोड़पति बॉयफ्रेंड

आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं बिल गेट्स की बड़ी बेटी के विषय में जिनकी शादी आजकल चर्चा का विषय बनी हुई है. आपको बतादे माइक्रोसॉफ्ट के सह संस्थापक ने इस्लामिक रीति रिवाज से अपने लोंग टाइम ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी की है उनकी शादी शनिवार को न्यूयॉर्क के वेस्ट चेस्टर में 142 एकड़ में फैले गेट का मिली फॉर्म में आयोजित की गई थी जेनिफर गेट्स के लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नायल नासर के साथ शादी की है.जीनेफर गेट्स के बॉयफ्रेंड नायल नासर मिस्र मूल के अमरीकी पेशेवर घुड़सवार हैं.इन दोनों ने पिछले वर्ष सगाई की थी.


फोक्स बिजनेस के अनुसार जेनिफर गेट्स और नायल नासर की शादी एक निजी मुस्लिम समारोह में हुई है जेनिफर को शनिवार को अपने वेडिंग ड्रेस में ब्राइड्समेड के साथ पोज़ देते हुए देखा गया था जेनिफर के लिए कस्टम मेड वेडिंग ड्रेस डिजाइन करने वाली अमरिका फैशन डिजाइनर करने वाली अमेरिकी फैशन डिजाइनर वैगा वैग ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है.जेनिफर को हाथीदांत से बनी लंबी आस्तीन वाली एलाइन हाउते गाउन पहने हुए देखा गया.

आपको बता दें बिल गेट्स ने वर्ष 2018 में अपनी बड़ी बेटी के स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से स्नातक पूरा होने के फौरन बाद शादी वाली जगह को 15.82 मिलियन डॉलर में खरीदा था. सामने आई जब तस्वीरें उनसे पता चला कि शादी के लिए इसबड़ी संपत्ति को खूबसूरत तरीके से सजाया भी गया था.

जानकारी के लिए बता दे 25 वर्ष की जीनेफर और नायल नासर की शादी में बिल गेट्स और मेलिंडा गेट्स के अलावा उनके भाई रोरी और बहन फोबे शामिल थी.इस शादी मे बिल गेट्स की सौतेली मां मीमी गार्डनर गेट भी थी. वांग ने शादी से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए जेनिफर ने लिखा कि मेरे दोनों ड्रेसेस किसी सपने से भी परे थे आपको धन्यवाद.

वोग की खबर के अनुसार शादी की शुरुआत कातब अल किताब के साथ ही की थी जो कि इसलामी विवाह समारोह है. ये समाहरोह शुक्रवार को दूल्हा दुल्हन के रिश्तेदारों की मौजूदगी में हुआ.खबरों के मुताबिक इस शादी में बिलगेट्स के परिवार ने कम से कम 2 मिलियन डॉलर खर्च करने कीए होगे ऐसी संभावना है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *