बॉलीवुड

बर्थडे स्पेशल जब एक्टर ने शराब के नशे में की थी पूजा भट्ट की पिटाई,हो गई थी लहूलुहान….

आज हम बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की खूबसूरत हसीना शानदार अदाकारा पूजा भट्ट के बारे में बात कर रहे हैं वह अपना 49 वा जन्मदिन मना रही है।

आपको बतादे पूजा भट ने अपनी शानदार अदाकारी के दम्पर बॉलीवुड फ़िल्मी दुनिया मे अपनी शानदार एक्टिंग के दम्पर अपनी पहचान बनाई और अपनी पहचान बनाई है. आपको बता दें पूजा भट्ट अपने निजी जीवन को लेकर भी काफी चर्चा में रही है और रोज फिल्म जिस्म के दौरान शूटिंग में रणबीर शौरो से पूजा भट्ट का अफेयर भी हो गया था.फिल्म जी सुनो में रवि सौरव का छोटा सा हीरो था और उसी शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी और दोनों ही लिव इन रिलेशन में रहने लग गए थे.आपको बताने पूजा भट्ट के भाई राहुल भट्ट को पूजा भट्ट का और रणवीर शौरे का लिव इन में रहना बिल्कुल पसंद नहीं था। लेकिन फिर भी पूजा भट्ट रणवीर शौरी के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहे थे.एक बार ऐसा हुआ कि रणवीर शोरे काफी नशे की हालत में पूजा भट्ट के घर आ गए और इन सब के बावजूद भी पूजा भट्ट ने उन्हें घर में आने दिया.

आपको बता दें पूजा भट रणबीर शौर्य की नशे की लत से परेशान थी,और ऐसा पूजा भट्ट ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि रणवीर शौरी उनको फिजिकली एब्यूज्ड करने लगे और उन परयह हाथ भी उठाया और इतनी पिटाई की कि पूजा भट्ट लहूलुहान हो गई थी. खुद पूजा भट्ट ने वर्ष 2002 में एक इंटरव्यू के दौरान इस बात के बारे में बताया था. पूजा भट्ट ने बताया उस भगवान की सर्जरी हुई थी और इस झगड़े में उनके भाई राहुल भट आ गए और रणवीर शौरी ने उनके भाई के एक थप्पड़ लगा दिया.

इन सब के बाद पूजा करने रणवीर शौरी के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई थी और अब आई आर दर्ज कराने के बाद रमेश ने पूजा भट्ट के खिलाफ बयान दिया था कि मुझे बड़ी शराब पीती है कि बहुत ज्यादा हिंसक हो जाती है.लेकिन काफी समय से पूजा भट्ट फिल्मी दुनिया से दूर है और अब वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

source.https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/pardaphash+hindi-epaper-pardphin/birthday+special+jab+ektar+ne+sharab+ke+nashe+me+ki+thi+puja+bhatt+ki+pitai+ho+gai+thi+lahuluhan-newsid-n256850622?s=a&uu=0x1997cf9393abe3a3&ss=pd&fbclid=IwAR03_D_TamC8wBPy–Fle-nvGV-PU-WrbS3fcHK6q6mvInJfaR4giK7XkVk

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top