फ़िल्मी (Filmy)

बीते दौर की 7 मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियां अब दिखती है कुछ इस तरह

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां आयी है,जिनकी सुंदरता और काम ने बॉलीवुड में अपनी ख़ास जगह बना ली थी,इन अभिनेत्रियों की फिल्म रिलीज़ का इनके फंस इंतज़ार किया करते थे.आज हम आपको 90 के दशक की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियां के बारे में बताने जा रहे है जो बहुत खूबसूरत, बोल्ड और ट्रेंडसेटर थीं, लेकिन आज वे समय के साथ बहुत बदल गई हैं,आज उनमे उनकी उम्र के साथ कई बदलाव आये है।कमरे से दूर होने के बाद इन एक्ट्रेस के शरीर और खूबसूरत चेहरों में काफी बदलाव आ गया है, उन्हें केवल उनकी खूबसूरती के लिए फिल्मों में लेते थे और दर्शक भी उन्हें फिल्मों में देखना पसंद करते थे लेकिन अब वे बहुत बदल गए हैं।पर अभी भी वो उनका अभिनय उनके प्रशंसकों के लिए बहुत ख़ास है,और लोग 90 के दशक की इन अभिनेत्रियों के बारे में जानना चाहते है,तो आज हम आपके लिए आपकी इन एक्ट्रेस की ख़ास जानकारी लेकर आये है ।

साल 1990 में प्रदर्शित फिल्म ”आशिकी” में नज़र आयी थी,इनकी सादगी और खूबसूरत के इनके फंस दीवाने हो गए थे। युवाओ में अन्नू की दीवानगी देखते ही बनती थी, साल 1999 में उनका एक एक्सीडेंट हुआ था, जिसके बाद उनके दिमाग पर इसका असर हुआ और कई सालों से एक संस्थान में इनका इलाज चल रहा था। बाद में वह ठीक हो गई लेकिन वह चीजों को भूल गई आज अन्नू अग्रवाल ऐसी दिखती है ।

90 के दशक में दामिनी, घायल, घातक,हीरो,शहंशाह,जुर्म जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है,पर आज मीनाक्षी के लुक में काफी बदलाव आ गया है, मीनाक्षी की फिल्म दामिनी इतनी बड़ी हिट थी,की आज भी लोग वो फिल्म देखना पसंद करते है ।मीनाक्षी अपनी फॅमिली में खुश है,और खुद का डांस क्लास चलाती है,डांस से उन्हें हमेशा लगाव रहा है ।

ममता कुलकर्णी अपने समय की बाहत फेमस एक्ट्रेस रही है,और कई हिट फिल्मे की है,उन्होंने सलमान और शारुख के साथ फिल्म कारन अर्जुन के काम किया था,जो बहुत बड़ी हिट साबित हुयी थी,फिलहाल ममता कहा है ये कोई नहीं जनता है,उन्होंने बॉलीवुड को छोड़ दिया था ।

संधाली सिन्हा के मासूम चेहरे ने सभी को अपना दीवाना बना लिया था,जब उनकी फिल्म तुम बिन आयी थी तो उनकी खूबसूरती की चर्चा हर जुबां पर थी,संधाली ने कई फिल्मे की है,अक्षय कमर के साथ फिल्म”तुम्हारे हवाले वतन साथियो”में भी काम कर चुकी है।पर इसके बाद वो किसी फिल्म में नज़र नहीं आयी ।

अमिताभ बच्चन का सुपरहिट गाना ‘जुम्मा चुम्मा दे दे’ हम सभी को याद होगा। रेड फ्लोरल ड्रेस में किमी बेहद खूबसूरत और सेक्सी लग रही थीं।उसके भावों ने लाखों लोगों का दिल चुरा लिया।किमी ने उस समय के सभी बड़े सितारों जैसे जीतेंद्र, अनिल कपूर, गोविंदा के साथ काम किया था। वह गोविंदा के साथ कई फिल्मों में नजर आईं।समय बीतने के साथ किमी बहुत बदल गया है।

तनुश्री दत्ता बॉलीवुड में एक मॉडल से अभिनेत्री बनी हैं। उन्होंने ”चॉकलेट” और ”आशिक बनाया आपने” जैसी फिल्मों में अपनी बोल्डनेस और खूबसूरती से बॉलीवुड में एकधमाकेदार एंट्री की।हालांकि, उत्पीड़न विवाद में रहने के बाद अभिनेत्री ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया।कुछ साल बाद जब उसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने लगीं, तो उसे पहचानना मुश्किल था, फिर भी वह उसी मुस्कान के साथ अपने प्रशंसकों से मिलती है।और उनके फैंस भी उन्हें उतना ही प्यार करते है ।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top