अवर्गीकृत (Uncategorized)

मैंने अपने कैरियर में बहुत बुरा वक्त भी देखा है, बॉलीवुड मुश्किल जगह है बॉबी देओल….

मुंबई बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने 2020 में फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं. बॉबी देओल ने अपनी कई फिल्मों में दर्शकों को एंटरटेन किया है. बॉबी देओल ने ओ टी टी सीरीज के बेस्ट एक्टर का अवार्ड हाल ही में जीता. उन्हें वेब सीरीज आश्रम में बाबा निराला का किरदार निभाने के लिए दादा साहेब फाल्के अवार्ड दिया गया.

20 फरवरी को मुंबई में पांचवे दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल का आयोजन किया गया था.उन्हें यह सम्मान दिया गया. वही बॉबी देओल ने अवार्ड जीतने के बाद मम्मी के साथ अपनी फोटो शेयर की.

इस फोटो में वह अवार्ड और अपनी मम्मी के साथ नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं बॉबी ने हमसे बातचीत की और अपनी जर्नी को हमारे साथ शेयर किया. बॉबी देओल से उनके बुरे दौर से बाहर निकलने की बात भी की. बॉबी ने कहा मैंने कई नए कलाकारों के साथ भी काम किया है. उन्हें हमेशा कहता हूं कि मैं सबसे बड़ा उदाहरण. आप सबके सामने. उतार चढ़ाव सबके जीवन में आते रहते हैं. पर हमें अपने अंदर का विश्वास नहीं खोना चाहिए. हमें हार नहीं माननी चाहिए क्योंकि हमारी इंडस्ट्री काफी कठिन है.

अपने बच्चों के बारे में बात करते हुए बॉबी ने कहा मेरे भी बच्चे हैं पर मैं उन्हें कभी नहीं कहता फिल्म डिस्ट्रिक्ट का हिस्सा बने. पहले अच्छे से पढ़ाई कर ले ताकि उन्हें दूसरे प्रोफेशनल की भी समझ हो सके. उन्हें भी एक्टर ही बनना चाहिए. अगर आप डॉक्टर हैं तो आप चाहते हैं कि आपका बेटा डॉक्टर बने. एक्टर है तो उसका बेटा एक्टर बने. उसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है. किसी भी परिस्थिति में कठिनाई में हार नहीं माननी चाहिए. काम को लेकर बात करते हुए बॉबी ने बताया वो पटियाला में लव हॉस्टल की शूटिंग में व्यस्त हैं.बड़े भाई सनी देओल और पिता धर्मेंद्र के साथ अपने 2 में भी नजर आएंगे.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top