Breaking News
Home / बॉलीवुड / कभी इस मशहूर एक्ट्रेस से रहा था बॉबी देओल का अफेयर पापा के कारण टूटा रिश्ता…

कभी इस मशहूर एक्ट्रेस से रहा था बॉबी देओल का अफेयर पापा के कारण टूटा रिश्ता…

आज हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड की दुनिया से अपने फिल्म और अपने अभिनय के वजह से फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर हुए बॉबी देओल के बारे में. बॉबी देओल धर्मेंद्र जी के छोटे बेटे हैं. आज बॉबी देओल जी का 52 वां जन्मदिन मना रहे हैं बॉबी देओल को लोग बहुत पसंद करते हैं वह अपने हैंडसम होने की वजह से और डांस को पसंद आते हैं काफी. उन्होंने अपनी फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है लेकिन वह इतने मशहूर नहीं हो पाए जितने के उनके भाई सनी देओल हिट हुए हैं. बॉबी देओल ने भी काफी फिल्में की हैं और अपने उन फिल्मों में अपने किरदार और अपने अभिनय के बल पर वह भी काफी फेमस हुए हैं, उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है बहुत कम लोग जानते हैं कि एक समय में बॉबी देओल का अफेयर सलमान खान की ऑनस्क्रीन बहन जो कि हम साथ साथ पिक्चर में आए थे और 80 90 की फेमस एक्ट्रेस नीलम कोठारी से रहा है…

जी हां कहा जाता है एक समय था जब बॉबी देओल और नीलम कोठारी एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे और एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस थे.उन दिनों एक दूसरे के लिए वह कुछ भी कर सकते थे. अपने रिलेशन को लेकर एक दूसरे के लिए काफी सीरियस थे उन दोनों के करीबी दोस्त आज भी इस बात को जानते हैं बताया गया था कि उस समय दोनों का अफेयर शादी तक नहीं पहुंच पाने की वजह बॉबी देओल के पिता धर्मेंद्र जी थे.

आपको बता दें बॉबी देओल और नीलम करीब 5 साल सीरियस रिलेशनशिप में रहे हालांकि इनका रिश्ता शादी तक पहुंच नहीं पाया क्योंकि धर्मेंद्र जी को नीलम पसंद नहीं थी धर्मेंद्र जी यह नहीं चाहते थे कि उनका कोई भी बेटा फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड से किसी भी एक्ट्रेस से शादी करें इस कारण बॉर्बी और नीलम का ब्रेकअप हो गया था. ऐसा एक खबर के अनुसार बताया जाता है वैसे उसके बाद नीलम ने एक बड़ी मैगजीन को अपने दिए हुए इंटरव्यू में ब्रेकअप के बारे में बताया था उन्होंने कहा था हां यह सच था कि बॉर्बी और मैं अलग हुए हैं.

नीलम ने का कहना है कि मुझे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में किसी से बात करना बिल्कुल पसंद नहीं है लेकिन हम एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस रहे हैं ये सच है. लेकिन हमारे रिश्ते को लेकर काफी कहानियां भी बनाए गए हैं और अलग-अलग बातें भी सामने आई हैं इसलिए मैं इस विषय पर बात कर रही हूं मैं नहीं चाहती लोग उस बात पर यकीन करें जो सिर्फ और सिर्फ झूठ हो यह अफवाह भी आई के ब्रेकअप की वजह बॉबी का पूजा भट्ट के साथ नजदीकियां बढ़ ना रहा लेकिन मैं आपको बता दू ऐसा बिल्कुल गलत है.

क्योंकि यह सब झूठ है मेरा और बॉबी का ब्रेकअप ना तो पूजा भट्ट की वजह से हुआ और ना ही किसी दूसरी लड़की के कारण हम आपसी सहमति से अलग हुए थे. लेकिन उसके बाद बॉबी देओल ने तानिया से शादी कर ली थी. जो एक बड़े बिजनेस घराने से ताल्लुक रखती हैं. फिलहाल बॉबी देओल को हमारी तरफ से जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाइयां.

source.https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/news+track-epaper-newstrac/kabhi+is+mashahur+ektres+se+raha+tha+bobi+deol+ka+apheyar+papa+ke+karan+tuta+rishta-newsid-n249021368?s

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *