बॉलीवुड (Bollywood)

धूम और गोलमाल वाली रिमी सेन कर रही हैं वापसी करणवीर बोहरा और रोहन मेहरा के साथ फिल्म रुक का शूट किया शुरू

आप से चर्चा करेंगे बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की खूबसूरत अदाकारा रिमि सेन बॉलीवुड  दुनिया में कई फिल्मों में शानदार अभिनय से खास  पहचान हासिल की है.  रिमी सेन ने अपने अभिनय का जलवा फिल्म हंगामा, गोलमाल और धूम जैसी हिट फिल्मों में दिखाया है. लेकिन  रिमी सेन काफी टाइम से फिल्मी दुनिया से दूरी बनाए हुए थी और अब  ऐसी खबरे आ रही हैं कि काफी लंबे समय के पश्चात एक बार फिर से स्क्रीन पर वापसी करने के लिए तैयार हैं एक्ट्रेस रिमी सेन.


आपकी जानकारी के लिए बता दे एक समय फिल्मी दुनिया में बहुत ही तेजी से सफलता की ओर बढ़ रही थी रिमी सेन अपने उस सफलता के समय में बहुत सी हिट्स फिल्मों में रिमी ने अभिनय किया था धूम जैसी एक्शन थिरिलर फिल्म हो या फिर गोलमाल जैसी हेरा फेरी जैसी कॉमेडी वाली फिल्में लेकिन उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली.

एक्ट्रेस रिमी सेन ने वर्ष 2011 में फ़िल्म शागिर्द और थैंक्यू जैसी फिल्मों में अभिनय किया था  उसके बाद से ही एक्ट्रेस रिम्मी ने बॉलीवुड दुनिया से गायब हो गई थी. फैंस की चहेती एक्टर्स एक बार फिर से टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस के सीजन 9 में दिखाई दी थी लेकिन उनका बिग बॉस सफर भी बहुत ज्यादा लंबा नहीं चला.


लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही है कि हिंदी फिल्मी दुनिया में 11 वर्ष बाद एक्ट्रेस रिमी सेन फिर से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. रिमी एक म्यूजिकल प्रोजेक्ट “रूक” से अभिनय की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं. इसकी डायरेक्टर प्रेरणा अरोड़ा है.

ईटाइम की खबरों के अनुसार रिमी ने मुंबई में इस फिल्म के लिए शूट भी शुरू कर दिया है फिल्म में रिमी के साथ टीवी के 2 मशहूर एक्ट्रर्स करणवीर बोहरा और रोहन मेहरा भी अभिनय करते नजर आएंगे. एक्ट्रेस रिमी के इस कमबैक प्रोजेक्ट की कहानी को लेकर भी काफी मजेदार जानकारी सामने आई है.खबरों के मुताबिक डायरेक्टर प्रेरणा अरुणा ने बताया कि यह एक प्लेबैक सिंगर की कहानी पर है जो एक समय फिल्म इंडस्ट्री में बहुत पॉपुलर रही. लेकिन 4 वर्ष बाद जब उसके पास उसके करियर के अलावा कुछ नहीं बचता तो वह वापस लौटने की कोशिश करती है वापसी की कोशिश करने पर उसे एहसास होता है कि उसने क्या खो दिया है.और सब कुछ कितना बदल चुका है इस फिल्म में रोहन मेहरा एक प्लेबैक सिंगर के रोल में दिखाई देंगे.करणवीर बोहरा की बात करें तो उनका किरदार रिमी के प्रेजेंट में नजर आएगा. रिमी उसी एनर्जी और पूरे जोश के साथ काम में जुट गई हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दें पिछले वर्ष एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान रिमी सेन ने कहा था कि उन्हें जिस तरह के रोल्स मिल रहे थे. वह पसंद नहीं आ रहे थे. इसलिए वह एक्टिंग से दूर हो गई थी लेकिन वह बतौर प्रोड्यूसर एक्टिव थी.आपको बता दें इंटरव्यू में एक्ट्रेस रिमी सेन ने कहा था अब तो बॉलीवुड में वुमन ओरिएंटेड रोल्स लिखे जाने लगे हैं. उनके समय में तो महिलाओं को फिल्म में सिर्फ फर्नीचर की  तरह इस्तेमाल किया जाता था..

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top