Breaking News
Home / बॉलीवुड / बॉलीवुड के इन 6 कलाकारों को मरने के बाद नहीं मिला सम्मान नंबर दो की लाश लेने नहीं आए घर वाले…..

बॉलीवुड के इन 6 कलाकारों को मरने के बाद नहीं मिला सम्मान नंबर दो की लाश लेने नहीं आए घर वाले…..

आज हम आपसे कुछ ऐसे सितारों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो कुछ सालों तक बॉलीवुड 280 में रहने के बाद भी गुमनामी में खो गए और गुमनामी में ही इन सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया जिस वजह से मरने के बाद भी इन सितारों को सम्मान नहीं मिल पाया ।

1. सदाशिव अमरापुरकर. बॉलीवुड फ़िल्मी दुनिया मे विलेन से लेकर कॉमेडियन टक्का रोल किया है. लेकिन इनके अंतिम संसाकर मे बहुत कम लोग बॉलीवुड से शामिल हुए और कुछ तो बॉलीवुड स्टार्स उनके अंतिम संस्कार मे आए भी नहीं.

2. परवीन बॉबी. आपको बता दें वर्ष 2005 में परवीन बॉबी अपने घर में मृत मिली थी, और उनको मानसिक बीमारी थी.उनकी मृत्यु 3 दिन पहले हो चुकी थी डॉक्टर ने बताया कि उनके पेट में एक भी अन का टुकड़ा नहीं मिला, वह भूख के कारण मर गई थी.और उनका अंतिम संस्कार भी डॉक्टर द्वारा ही किया गया था.

3. विमी. आप का वादा दे बॉलीवुड फिल्मी दुनिया 1977 में विमी ने काफी शोहरत कमाई थी. अपने अभिनय के दम पर इनके पास बहुत दौलत और शोहरत थी. लेकिन इनकी शराब की लत और पारिवारिक समस्याओं के चलते इनकी पूरी लाइफ खराब हो गई,और सारे दौलत भी इनकी ऐसे ही खत्म हो गई. रिमी के अंतिम समय में उनको सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए जनरल वार्ड में भर्ती कराया गया था.और इनके शव को ठेले पर अंतिम संस्कार के लिए शमशान तक ले जाया गया था उनकी अंतिम यात्रा में केवल 9 लोग ही शामिल थे।

 

4. गीतांजलि नागपाल.आपको बता दे 90 के दशक की एक्ट्रेस इनको दिल्ली की सड़कों पर भीख मांगते पाया गया.उसके बाद इनको अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद उनकी मौत हो गई.

5.अचला सचदेव.आपको बता दें अचला सचदेव बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में अपने अभिनय के बल पर काफी नाम और पैसा कमाया,लेकिन इनके अंतिम समय में इनके बच्चे इनके शव को हॉस्पिटल लेने तक नहीं आएऔर इन को सम्मान भी नहीं मिला.

6.इंदर कुमार.आपको बता दें इंदर कुमार बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के हिस्सा रह चुके हैं.लेकिन आपने जीवन की किसी परेशानी से परेशान होकर उन्होंने सुसाइड कर लिया था.इनके अंतिम यात्रा में केवल 4 लोग ही थे।

 

 

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *