बॉलीवुड (Bollywood)

बॉलीवुड की नई हिट मशीन है टाइगर श्रॉफ, जानिए अब तक की उनकी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन…..

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के जाने-माने हस्ती टाइगर श्रॉफ अपनी एक्शन और अदाकारी के दम पर अपनी पहचान बॉलीवुड में बनाने में सफल रहे हैं। टाइगर श्रॉफ के बहुत से फ्रेंड से और फीमेल फैन फॉलोइंग उनकी बहुत अधिक है. और अपने एक्शन और अपने डांस से भी उन्होंने फिल्म मेकर्स और फैंस का दिल जीता है.

टाइगर श्रॉफ अब हिट फिल्म मशीन बन चुके हैं। जिन फिल्मो मे टाइगर श्रॉफ होते हैं वह फ़िल्म अपना अच्छा बिजनेस करती है बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन होता है और इसकी गारंटी उनकी खुद फिल्मों के नाम बता सकते हैं.

आपको बता दें टाइगर श्रॉफ को अब तक 4 फिल्म का व्हाट्सएप चुके हैं जिसमें आइफा का मेल डेब्यू अवार्ड भी शामिल है. आपको बता दें टाइगर ने अपनी पहली फिल्म की शुरुआत फिल्म हीरोपंती से की थी जिसके निर्देशक शब्बीर खान है।
आपको बता दें साजिद नाडियाडवाला ने टाइगर श्रॉफ को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में लाने का पूरा पूरा शेर्य जाता है उन्होंने अपनी फिल्म में टाइगर श्रॉफ को लांच किया. उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में ऐसा कहा था.

ऐसी रही कमाई…..

वर्ष 2014 में टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती में पहले दिन में 6.63 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म की लाइफ टाइम कमाई 53 करोड़ है। टाइगर श्रॉफ की 2016 मे फिल्म बागी की कमाई 75करोड़ है. वर्ष 2018 में आए फिल्म बागी 2 की कमाई 165 करोड़ के आसपास रही. टाइगर श्रॉफ की फिल्म और ब्लॉकबस्टर साबित हुई भारत फिल्म की कमाई 317 करोड़ से अधिक राशि. बागी 3 में 100 करोड़ के आसपास की कमाई की.
इन फिल्मों में आएंगे नजर…

टाइगर श्रॉफ से पहले बागी 3 में नजर आए थे. और आगे वो कई सारी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. ऐसी खबरें हिरोपंती के सीक्वल में भी टाइगर श्रॉफ दिखाई देंगे. इसके अलावा फिल्म गणपत में नजर आएंगे. वहीं 2022 के लिए रेनबो फिल्म की तैयारी में लगे हैं. फिल्म गणपत में टाइगर श्रॉफ की कीर्ति सनन के साथ उनकी जोड़ी बनेगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top