Breaking News
Home / बॉलीवुड / बॉलीवुड स्टार्स की दूसरी शादी मैं उनके बच्चे भी हुए थे शामिल,किसी को माँ ने था सजाया तो किसी ने की थीं प्लानिंग…..

बॉलीवुड स्टार्स की दूसरी शादी मैं उनके बच्चे भी हुए थे शामिल,किसी को माँ ने था सजाया तो किसी ने की थीं प्लानिंग…..

शादी एक ऐसा बंधन होता है जिसमें बंधने के बाद दो अजनबी लोग एक दूसरे के लिए इतने अहम हो जाते हैं कि हर रिश्ते से सबसे ज्यादा ऊपर यही रिश्ता मायने रखने रखता है और इस रिश्ते में लड़का और लड़की दोनों ही दोनों परिवारों को अजनबी लोगों को इस तरह से अपनाते हैं कि जैसे बरसों पुराना एक दूसरे से रिश्ता हो.

शादी के पवित्र बंधन में बनने के बाद लड़के और लड़की दोनों को ही एक दूसरे परिवार का सम्मान के साथ अपनाना पड़ता है, शादी एक ऐसा बंधन होता है जहां दो दिलों का मिलन होता है एक दूसरे के दिल में सम्मान और प्यार होते है रिश्ते और मजबूत हो जाता है लेकिन जरा भी कमी आए प्यार और सम्मान की रिश्ते में तो रिश्ता खोकला हो जाता है.

ऐसे ही हमारे कुछ बॉलीवुड टॉलीवुड के स्टार्स  है जिन्होंने अपनी पहली शादी असफल होनेपर दूसरी शादी के बंधन में बंध गए. लेकिन इन स्टार्स की दूसरी शादी में उनकी पहली शादी से बच्चे भी उनकी शादी में खुशी-खुशी शामिल हुए थे.आपको हम ऐसे ही कुछ  फिल्मी स्टार्स के बारे में बताएंगे जिनके बच्चों को उनकी मां ने उनके पिता की दूसरी शादी में शरीक होने के लिए नहीं रोका. इतना ही नहीं है उनकी मां ने अपने बच्चों को खुद अपने हाथों से तैयार कर कर उनके पिता की दूसरी शादी मे भेजा तो वहीं कुछ लोगों ने अपने बच्चों के साथ मिलकर उनके पिता की शादी की तैयारियां भी की थीं.

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के एक्टर सैफ अली खान ने पहली शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह से की थी. अमृता सिंह के दो बच्चे हुए सारा अली खान और इब्राहिम अमृता के तलाक के बाद दोनों बच्चे अपनी मां अमृता के साथ रहते थे.लेकिन जब सैफ और करीना की शादी हुई तब उनकी शादी में सारा अली खान और इब्राहिम भी शामिल हुए थे सारा ने बताया था कि अमृता ने खुद उन्हें  तैयार किया था.

दीया मिर्जा ने वैभव रेकी से दूसरी शादी की है दोनों की दूसरी शादी है वैभव की पहली शादी से एक बेटी है जो दिया और वैभव की शादी में शामिल हुई थी.वैभव की पहली पत्नी सुनैना की एक बेटी समायरा हाथ में तख्ती ली थी जिस पर लिखा था पापाज़ गर्ल्स.

आपको बता दें 2020 में भोजपुरी की जानी-मानी सिंगर सुरभि तिवारी और बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने शादी की थी मनोज की यह दूसरी शादी थी और शादी में उनकी बेटी जिया भी शामिल हुई थी मनोज की पहली पत्नी रानी की बेटी या के कहने पर ही मनोज ने दूसरी शादी की थी.

टीवी एक्टर संजीव सेठ और लता सभरवाल की शादी कीसी स्टोरी से कम नहीं.संजीव की पहली पत्नी और बच्चों ने मिलकर उनकी दूसरी शादी की तैयारियां की थी  संजीव की पहली शादी एक्ट्रेस रेशमा टिपनिस से हुई थी, लेकिन बच्चों के जन्म के बाद दोनों अलग हो गए थे.संजीव ने बाद में लता से शादी से पहले अपनी पहली पत्नी और बच्चों से इजाज़त ली थीं और उनके बच्चे और उनकी पत्नी ने उनकी शादी में खुद शामिल हुए थे.h

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *