Breaking News
Home / बॉलीवुड / उम्र के इस पड़ाव में भी इन सितारों को नहीं मिल पाया हमसफ़र ,अकेले बिता रहे है जिंदगी

उम्र के इस पड़ाव में भी इन सितारों को नहीं मिल पाया हमसफ़र ,अकेले बिता रहे है जिंदगी

दोस्तों बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां है जिहोने नाम तो खूब कमाया पर आज तक अपने लिए जीवन साथी नहीं ढूंढ पाए,या यु कहे की उन्हें अपनी आज़ादी प्यारी है,आइये जानते है की कौन है वो जिन्होंने शादी के लड्डू को नहीं चखा है .

तब्बू-

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा तब्बू ने बॉलीवुड में एक से बेहतरीन एक फिल्म की है,तब्बू एक्ट्रेस फराह की की छोटी बहन है, तब्बू का नाम तबस्सुम है पर बॉलीवुड में एंट्री के लिए उन्होंने नाम बदल कर तब्बू कर लिया, बॉलीवुड तब्बू ने एक्टर अजय देवगन के साथ फिल्म विजयपथ से डेब्यू किया था,तब्बू ने कुंवारी हैं.तब्बू 47 साल की हो चुकी है,लेकिन अभी तक शादी नहीं की है .कहा जाता है कि तब्बू के डेब्यू फिल्म के हीरो अजय देवगन उनके पहले क्रश थे और उनकी शादी नहीं होने के पीछे ये ही कारण माना जाता है,.यह बात खुद एक इंटरव्यू में तब्बू खुद बता चुकी हैं.

सुष्मिता


पूर्व मिस यूनिवर्स और खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार सुष्मिता सेन आज की पहचान की मोहताज नहीं है, अभी तक सुष्मिता सेन कुंवारी हैं,इसका कारण यु तो आज तक साफ नहीं हुआ है,पर सुष्मिता के चाहने वालो के लिए एक ख़ास खबर है इन दिनों सुष्मिता एक कश्मीरी मुस्लिम लड़के साथ देखा जा रहा है.बताया जा रहा है कि 43 वर्षीय सुष्मिता का कथित ब्वॉयफ्रेंड रोहमन करीब 15 साल छोटे है. नैनीताल में व्यवसायी रोहमन और सुष्मिता शादी की कब घोषणा करते हैं,
अमीषा पटेल –

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अपनी पहले ही फिल्म से काफी सुर्खिया बटोरी थी,और इसके बाद भी उन्होंने कई फिल्मे की जो सुपरहिट रही,अमीषा लम्बे समय से फिल्मो से दूर है पर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें आती रहती है, इ अमीषा पटेल भले ही फिल्मों में कम दिखाई देती हों, लेकिन उनके अभी तक अमीषा ने शादी नहीं की है, 42 वर्षीय अमीषा पटेल आखिर कब शादी करेगी, यह किसी को नहीं पता है. प्रशसंकों के मन में यही सवाल उठता है की आखिर उनकी फेवरिट अमीषा कब शादी के बंधन में बंधेगी

अक्षय खन्ना-

बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना प्रशसंकों के दिलों में राज करते हैं.नायक और खलनायक दोनों कैरेक्टर में प्रशंसकों के चहेते अक्षय खन्ना 44 साल के हो गए हैं, लेकिन अभी तक उनकी किसी हीरोइन के साथ लिंक अप की खबरें सुर्खिया नहीं बनी.फिल्म हिमालय पुत्र से बॉलीवुड मे डेब्यू करने वाले अक्षय खन्ना कैरियर बॉलीवुड में अच्छा रहा है, दिवंगत एक्टर विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना लगातार फिल्मों में व्यस्त हैं अक्षय खन्ना हमराज, नकाब, रेस सीरीज और कॉमेडी फिल्म हलचल, हंगामा के लिए काफी शोहरत मिली थी.पर अपनी लाइफ में वो काफी पीछे है.

अभय देओल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटे़ड एक्टर में शुमार अभय देओल अभी तक कुंवारे हैं.एक समय ऐसा था जब उनकी फिल्म देवडी रिलीज हुईं थी, तो अभय देओल इंडस्ट्री में अपनी खास स्टाइल के लिए प्रशंसकों की दिलों पर राज करने लगे थे. 43 वर्षीय अभय देओल अभी तक कुंवारे क्यों हैं,ये तो नहीं पता उनके साथ किसी हीरोइन की लिंक अप की खबरें भी बहुत कम रिपोर्ट हुईं हैं. धर्मेंद्र के भतीजे अभय देओल ने कई फिल्मे की है, फिल्म देवडी, ओए लकी लकी ओए, ये जिंदगी मिलेगी ना दोबारा में उनकी एक्टिंग के लिए उन्हें खूब प्रशंसा मिली है.

राहुल बॉस


बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टिंग के जरिए अपना मुकाम बनाने वाले एक्टर राहुल बोस भी अभी तक कुंवारे हैं.फिल्म शादी के साइड इफैक्ट में मल्लिका सेहरावत के साथ नजर आए राहुल बोस लगता है शादी के साइड इफैक्ट की कहानी उनके जेहन में उतर गई है.शायद यही कारण है कि 50 साल पूरा कर चुके राहुल बोस अभी तक घर नहीं बसा सके हैं.राहुल बोस कई बार कह भी चुके हैं कि शादी बर्बादी है.संभव है कि राहुल बोस ने यह मजाक में कहा होगा.यही कारण है कि अभी भी राहुल बोस के चाहने वाले उनकी शादी की शहनाई का इंतजार कर रहे हैं.

एकता कपूर


टीवी इंडस्ट्री की क्वीन के रूप में मशहूर एकता कपूर को कौन नहीं जानता है,जीतेंद्र की बेटी एकता कपूर अभी तक कुंवारी है और उनकी शादी को लेकर भी लोगों में कौतुहल है,हलाकि एकता सेरोगेसी के जरिए मां बन चुकी हैं.43 वर्षीय एकता कपूर अपनी शादी को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं और अक्सर यह सवाल पूछने पर पूछ बैठती हैं कि कोई लड़का ही नहीं मिल रहा है, जिससे उनकी शादी हो सके.इसलिए माना जा रहा है कि एकता कपूर की डोली देर से ही सही, लेकिन उठ जरूर सकती है.

करण जोहर

करण जौहर अपनी किताब में बता चुके हैं कि वे स्ट्रेट नहीं है. उन्होंने अपने इंटरव्यू में ये भी बताया है कि अपनी सेक्शुएल ओरिएंटेशन को देखते हुए वे शादी करने को लेकर सहज नहीं हैं. करण सरोगेसी के सहारे दो बच्चों के पिता बन चुके हैं और उन्होंने ये भी कहा है कि काम ही उनकी सबसे बड़ी प्राथमिकता है.

राहुल खन्ना

अक्षय खन्ना के भाई राहुल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और अपने भाई की तरह ही वे भी सिंगल हैं. साल 2017 में हालांकि राहुल ने अपने एक पोस्ट के सहारे बताया था कि वे 20 सालों से एक लड़की को डेट कर रहे थे लेकिन अब उनका ब्रेकअप हो चुका है. हालांकि राहुल का शादी का अब भी कोई इरादा नहीं है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *