बॉलीवुड

जब रितिक रोशन को मिले 30000, शादी के प्रपोजल पहली फिल्म ने मचाया था हंगामा…..

आज हम आपको ऋतिक रोशन के बारे में बात करने जा रहे हैं. ऋतिक रोशन बॉलीवुड के शानदार डांसर एक्टर हैं और बहुत हैंडसम भी हैं,और अपने हैंडसम होने की वजह से ही बहुत से दिलों की धड़कन बन चुके हैं. जब ऋतिक रोशन की पहली फिल्म कहो ना प्यार है आई थी तभी ही उस पिक्चर ने फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। अब एक को न्यूज के मुताबिक रितिक रोशन की फिल्म आने वाली है जिसका नाम है रामायण और रामायण में राम जी की भूमिका निभाने रितिक रोशन से बेहतर एक्टर नहीं है.रितिक इस रोल में एकदम परफेक्ट साबित होंगे.रितिक रोशन की फैन लिस्ट बहुत लंबी है और उस फ्रेंड लिस्ट में सबसे ज्यादा लड़कियों के नाम है.और जब ऋतिक रोशन की पहली फिल्म का डेब्यू कहो ना प्यार है रिलीज हुई थी,तब रितिक रोशन को शादी के 30,000 प्रपोजल आए थे. तो हम इस बात से ही अंदाजा लगा सकते हैं रितिक रोशन की गर्लस फैन्स लिस्ट कितनी है।

आपको बता दें ऋतिक रोशन जब कपिल शर्मा शो में आए थे तब उन्होंने बताया था कि मुझको 30,000 शादी के प्रपोजल आए थे मेरी पहली फिल्म के रिलीज के बाद और मैं रातो रात ही स्टार बन गया था।

ऋतिक रोशन की पहली फिल्म कहो ना प्यार है की रिलीज के बाद रितिक रोशन की गर्ल्स फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा बढ़ गई थी। और वह फैन फॉलोइंग आज भी है और ऋतिक रोशन ने कुछ टाइम बाद अपनी बचपन की दोस्त सुजैन खान से शादी कर ली थी. शादी के 13 वर्ष बाद वर्ष 2014 मे दोनों का तलाक हो गया,और दोनों के दो बेटे हैं रेहान और रिधान ।

आपको बता दें कहो ना प्यार है फिल्म में रितिक रोशन ने डबल रोल प्ले किया था. और इसी फिल्म से अमीषा पटेल ने भी अपने करियर की शुरुआत की थी. रितिक रोशन और अमीषा पटेल ने शानदार अभिनय किया था इस फिल्म के अंदर. इस फिल्म को आइफा अवार्ड मे स्पेशल अवार्ड मिला था । रितिक रोशन की इस फिल्म को उनके पिता राकेश रोशन ने निर्देशित किया था.आपको बता दें फिल्म कहो ना प्यार है फिल्म ने अलग-अलग अवार्ड समारोह में अवार्ड जीते जिसमें कुल 90 अवॉर्ड्स इस पिक्चर को मिले हैं जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है।
अगर हम ऋतिक रोशन की अगली फिल्म की बात करें तो निर्देशक मधु मेटाना की ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म है रामायण का हिस्सा बनने जा रहे हैं ऋतिक रोशन और लीड रोल में दीपिका पादुकोण रितिक के साथ नजर आएंगी.आपको बता दें निर्देशक मधु मेटाना ने अपनी इस ड्रीम फ़िल्म में 300 करोड़ रुपए लगाने का फैसला लिया है। और मधु की इस ड्रीम फिल्म का डायरेक्शन नितीश तिवारी करने वाले हैं.आपको बता दें नितीश तिवारी इससे पहले फिल्म दंगल आमिर खान की, और वही सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्टार फिल्म,छिछोरे का निर्देशन कर चुके हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top